विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को गूगल दिखा रहा क्रिकेटर रशीद खान की पत्नी, जानिए क्या है पूरा मामला....

विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को गूगल दिखा रहा क्रिकेटर रशीद खान की पत्नी, जानिए क्या है पूरा मामला.. अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को तो सभी जानते है. कुछ

Update: 2021-02-16 06:35 GMT

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को तो सभी जानते है. कुछ साल पहले अनुष्का की शादी विराट से हुई थी. और इस समय वह अपनी प्रेगनेंसी को लेकर बहुत खुश है। लेकिन इस समय एक खर बहुत सुर्खिया बटोर रही है. वो यह कि गूगल सर्च पर जब अफगानिस्तान क्रिकेटर रशीद खान की पत्नी का नाम खोजते हैं तो वो अनुष्का शर्मा दिखाता है. सब हैरान हैं कि ऐसा हो क्यों रहा है?

पसंदीदा बॉलीवुड एक्ट्रेस है ये

दरअसल एक्सपर्ट का मानना है कि साल 2018 में राशिद खान अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस से चैट कर रहे थे, उस दौरान एक शख्स ने राशिद से सवाल किया था कि उनकी पसंदीदा बॉलीवुड एक्ट्रेस कौन हैं? इसके जवाब में राशिद ने अनुष्का शर्मा और प्रीति जिंटा का नाम लिया था. तब से गूगल पर ये सिलसिला जारी है. अगर आप को यकीन न हो तो खुद सर्च कर ले.

अब वाहन खरीदने में मिल रहा धमाकेदार ऑफर, जल्दी करे नहीं होगी देर…

यहाँ तक रशीद की फोटो भी अनुष्का के साथ दिखाई दे रही है. हालाँकि रशीद अभी महज 22 साल के है. रशीद अफगानिस्तान के लेग स्पिनर गेंदबाज़ है. कुछ महीने पहले रशीद ने कहा था की वह कुछ खाश वजह से शादी नहीं कर रहे. उनका मकसद अफगानिस्तान को वर्ड कप जिताना है. उसके बाद ही वह शादी के बारे में सोच सकते है.

अफगान टीम का रिकॉर्ड टी-20 वर्ल्ड कप में कहीं बेहतर है, इस टूर्नामेंट के कुल 14 मैचों में अफगानिस्तान ने 9 बार जीत दर्ज की है. साल 2016 के टी-20 वर्ल्ड कप में राशिद सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर थे, उन्होंने 11 विकेट अपने नाम किए थे.

धोनी की बेटी को धमकी देने के आरोप में गुजरात से गिरफ्तार हुआ 16 वर्षीय लड़का

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करें

Similar News