धोनी का नया लुक हुआ वायरल, फैंस को है अब धमाके का इंतजार, देखे धोनी का नया लुक

धोनी का नया लुक हुआ वायरल, फैंस को है अब धमाके का इंतजार, देखे धोनी का नया लुक अब IPL का रास्ता साफ होने के बाद एक बार फिर महेंद्र सिंह धोनी

Update: 2021-02-16 06:27 GMT

धोनी का नया लुक हुआ वायरल, फैंस को है अब धमाके का इंतजार, देखे धोनी का नया लुक

अब IPL का रास्ता साफ होने के बाद एक बार फिर महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट के मैदान पर धमाका करने के लिए तैयार हैं. फैंस को लंबे समय से धोनी के IPL में खेलने का इंतजार था.

कोविड-19 के बढ़ते मामलों के कारण आईपीएल को भारत से बाहर कराना पड़ रहा है और दुनिया भर में स्वास्थ्य सुरक्षा संबंधित नाजुक परिस्थितियों को देखते हुए कोविड-19 के कारण खिलाड़ियों को बदलने की अनुमति दी जाएगी जो असीमित होगी.

आईपीएल-13 को अप्रैल में कोरोना वायरस के कारण टाल दिया गया था. इससे पहले CSK ने अपना ट्रेनिंग कैम्प लगाया था. सुरेश रैना ने खुलासा किया था कि चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी बहुत अच्छी लय में दिखे थे.

क्रिकेट की दुनिया के सबसे अमीर बोर्ड BCCI ने अपने स्टार खिलाड़ियों को 10 महीने में भुगतान नहीं किया…

सुरेश रैना ने बताया था कि धोनी अपनी बल्लेबाजी में कुछ अलग करने की कोशिश कर रहे थे. धोनी की तैयारियां बिल्कुल अलग थी.

सुरेश रैना ने बताया था धोनी बैटिंग प्रैक्टिस कर रहे थे. वे जिम करते थे. धोनी नेट्स में बेहतरीन शॉट खेल रहे थे और फिटनेस पर बहुत काम कर रहे थे. रैना ने बताया था, धोनी थकान भी महसूस नहीं कर रहे थे. वह रोज जिम करते थे, इसके बाद शाम को करीब तीन घंटे बैटिंग प्रैक्टिस करते थे.

रैना ने कहा था, 'मैं धोनी के साथ बहुत खेला, लेकिन इस बार जैसी तैयारी मैंने पहले कभी नहीं देखी. इस बार वे अलग थे. जल्दी ही मैच शुरू हो ताकि सभी देख सकें कि उन्होंने कैसे तैयारी की और मैंने कैसे उन्हें दो महीने की ट्रेनिंग में लाइव देखा है.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News