IPL 2021 में होगी एक और नई टीम की एंट्री, नाम सुनकर रह जाएंगे हैरान...

IPL 2021 में होगी एक और नई टीम की इंट्री, नाम सुनकर रह जाएंगे हैरान...मुंबई: कोरोना वायरस के बीच हो रहे IPL 2020 ने लोगो का दिल फिर उसी तरफ

Update: 2021-02-16 06:38 GMT

IPL 2021 में होगी एक और नई टीम की एंट्री, नाम सुनकर रह जाएंगे हैरान…

मुंबई: कोरोना वायरस के बीच हो रहे IPL 2020 ने लोगो का दिल फिर उसी तरफ जीता जैसे हर साल मैच में लोग लुफ्त उठा रहे थे. भले ही स्टेडियम में लोगो की इंट्री बैन थी. लेकिन लोग टीवी और सोशल साइट्स में तेजी से एक्टिव रहे.

Full View Full View

आपको बता दे की रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स को हराकर 5वी बार खिताब अपने नाम कर लिया है. अभी मैच खत्म ही हुए है और BCCI ने इशारा किया है की एक और टीम की इंट्री 2021 में हो सकती है.

जानकारी के मुताबिक भले ही मैच चलते रहे है लेकिन IPL मैच अन्य सीजन की अपेक्षा इस बार घाटे में रहा है. घाटे में रहने की वजह कोरोना है जिसकी वजह से दर्शक स्टेड़ियम तक नहीं पहुंच पाए थे.

रोहित शर्मा ने IPL में यह खिताब किया अपने नाम, रिकार्ड बनाने वाले बने दूसरे नंबर के खिलाड़ी

आपको बता दे की 2020 में IPL की टीम 8 थी जो अब बढ़कर 9 हो सकती है. हलाकि अभी इसकी कोई ख़ास पुष्टि है हुई है. लेकिन BCCI के अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने इशारा किया है.

2021 में जिस टीम की हम बात कर रहे है उसका नाम डेक्कन चार्जर्स है. हलाकि IPL में जगह बनाने के लिए डेक्कन चार्जर्स को 4800 करोड़ रूपए चुकाने होंगे।

विराट कोहली के लिए हर मैच में एक ही घडी पहन कर आती है अनुष्का शर्मा, कारण कर देगा आपको हैरान…

माँ न मना करती तो,अनुष्का नहीं ये खूबसूरत लड़की होती विराट की दुल्हनिया..

JIO होगा महिला T20 चैलेंज 2020 सीरीज का टाइटल स्पोंसर

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News