एंटरटेनमेंट

माँ न मना करती तो,अनुष्का नहीं ये खूबसूरत लड़की होती विराट की दुल्हनिया..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:38 AM GMT
माँ न मना करती तो,अनुष्का नहीं ये खूबसूरत लड़की होती विराट की दुल्हनिया..
x
माँ न मना करती तो,अनुष्का नहीं ये खूबसूरत लड़की होती विराट की दुल्हनिया..मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा क्रिकेटर विराट कोहली की

माँ न मना करती तो,अनुष्का नहीं ये खूबसूरत लड़की होती विराट की दुल्हनिया..

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी है. विराट और अनुष्का की शादी को 3 साल पूरे होने वाले है. साथ में आपको ये भी बता दे की उनके घर में जल्द नया मेहमान भी आने वाला है. आज हम आपको बताते है की अगर विराट की माँ न मना करती तो उनकी दुल्हनिया अनुष्का नहीं ये होती।

वैसे तो विराट कोहली के कई बड़ी एक्ट्रेस से नाम भी जुड़ा था और उनके पीछे फैंस भी काफी दीवानी है. एक समय ऐसा भी था की विराट के लिए लड़किया लाइन लगा कर कड़ी हो जाती थी और साथ में उन्हें मैसेज भी भेजती थी.

आपको बता दे की विराट अनुष्का से शादी करने के पहले एक लड़की से बहुत ज्यादा प्यार करते थे. जानकारी के मुताबिक वह खूबसूरत लड़की इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम की खिलाडी सारा टेलर थी.

इमरान ने मल्लिका के साथ बोल्ड सीन देकर मचाया था हड़कंप, अब मांग रहे माफ़ी, जानिए..

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा विराट के लिए भारत भी आ गई थी और बॉलीवुड में अपनी जगह भी जमा रही थी लेकिन वो सफल नहीं हो सकी. रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया की दोनों के अफेयर की चर्चा तेजी से बढ़ती जा रही थी.

विराट को लगभग 5 साल पहले सारा ने सोशल मीडिया में ही प्रपोज़ किया था जिसके बाद दोनों का अफेयर तेजी से बढ़ गया लेकिन विराट की माँ सारा को नहीं पसंद नहीं करती थी. सारा के प्रपोज के बीच उनकी माँ आ गई और सारा को जवाब देते हुए कहा की विराट अभी अपने कैरियर में ध्यान दे रहे है. और वो अभी शादी नहीं कर सकते है.

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

अक्षय कुमार की ऐसे हुई थी ट्वींकल से मुलाकात, पहली नजर में फिदा हो गए थे सुपरस्टार

जब माधुरी की एक हां ने कर दी उनकी जिंदगी बर्बाद, एक्टर होता रहा बेकाबू माधुरी करती रही ना फिर..

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story