एमपी के सिंगरौली में खून से लथपथ मिली पत्नी की लाश तो पति का फंदे में लटकता मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

MP Singrauli News : पत्नी की जहां खून से लथपथ लाश पाई गई वहीं उसके पति का शव पेड़ से लटकता हुआ पाया गया।

Update: 2022-09-30 10:28 GMT

MP Singrauli News : एमपी के सिंगरौली जिले के जियावन थाना के कुदवार चौकी के बेलवानी गांव में दंपत्ति की संदेहास्पद परिस्थिति में हुई मौत चर्चा का विषय बनी हुई है। पत्नी की जहां खून से लथपथ लाश पाई गई वहीं उसके पति का शव पेड़ से लटकता हुआ पाया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई पश्चात दंपत्ति के शव को अस्पताल भेजवाया। जहां से दंपत्ति के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है।

बताया गया है कि बेलवानी गांव की निवासी गीता बैगा अपने पति के साथ मिल कर मजदूरी का कार्य करती थी। गुरूवार की शाम महिला का शव लहूलुहान अवस्था में देखा गया वहीं महिला के शव के कुछ ही दूरी पर पति लखनलाल बैगा 45 वर्ष का शव भी महुआ के पेड़ से लटकता हुआ पाया गया।

कारण अज्ञात

पुलिस का कहना है कि दंपत्ति की मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस द्वारा दंपत्ति की मौत के कारणों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। कुंदवार चौकी से मिली जानकारी के मुताबिक दंपत्ति की मौत के पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना के सही कारणों का पता चल पाएगा। हालांकि पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है। शीघ्र ही मामले का खुलासा हो जाएगा।

पारिवारिक कलह की बात आ रही सामने

बताया गया है कि दंपत्ति के मौत के पीछे की वजह पारिवारिक कलह मानी जा रही है। चर्चा यह है कि पारिवारिक कलह के कारण पति ने पहले अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारा इसके बाद स्वयं ही फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। हालांकि पुलिस ने इस संबंध में अधिकृत रूप से कुछ नहीं कहा है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही स्पष्ट रूप से कुछ कहा जा सकेगा।

Tags:    

Similar News