सिंगरौली में बड़ा हादसा, 50 यात्रियों से भरी बस पलटी, 35 घायल

एमपी के सिंगरौली जिले में यात्रियों से भरी बस पलट जाने के कारण तीन दर्जन यात्री घायल हो गए है।

Update: 2022-03-02 12:44 GMT

Singrauli Bus Accident News Today: खचाखच यात्रियों से भरी हुई एक बस अनियात्रित होकर पलट गई है। जिससे बस में सबार तीन दर्जन यात्री घायल हो गए है। घायलों को ईलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह हादसा सिंगरौली जिले के देवसर थाना क्षेत्र के सेमरा पुल के पास हुआ है।

मौके पर पहुचा अमला

जानकारी के तहत बस सीधी से देवसर आ रही थी और बस अनियंत्रित होकर पलट गई। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस एवं स्थानिय प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुचे और घायलों को मदद पहुचाने के लिए रेस्क्यू अभियान चलाते हुए जंहा आसपास से एम्बुलेंस को बुलाया वही निजी वाहनो से भी घायलों को अस्पताल पहुचा गया है।

आधा सैकड़ा सवार थें यात्री

बताया जा रहा है कि सीधी से बस यात्री लेकर रवाना हुई थी। बस में खचाखच लगभग 50 यात्री सबार थें। जिसमें से लगभग 35 यात्री घायल हो गए है। घायलों में कुछ लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

वही एसडीओपी प्रियंका पाण्डेय का कहना है कि सभी घायल यात्रियों को अस्पताल पहुचाया गया है। जिसमें से गंभीर रूप से धायल हुए लोगो को बेहतर ईलाज के लिए रेफर भी किया जा रहा है। वही हादसे को लेकर जांच की जा रही है। परिवहन विभाग बस का फिटनेस परमिट आदि की जांच करेगा। जांच के आधार पर चालक-संचालक के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा।

Tags:    

Similar News