सिंगरौली के पुलिस कंट्रोल रूम में नशेड़ी प्रधान आरक्षक का अश्लील ताड़व, महिला आरक्षक ने बंद किया दरवाजा

Singrauli MP News: एमपी के सिंगरौली पुलिस कंट्रोल रूम में प्रधान आरक्षक ने महिला पुलिस कर्मी से की अभ्रद्रता

Update: 2023-01-04 13:58 GMT

Singrauli MP News: जब रक्षक ही भक्षक बन जाए तो फिर न्याय की उम्मीद कैसे लगाई जा सकती है। ऐसा ही एक मामला एमपी के सिंगरौली जिले से सामने आ रहा है। जहां पुलिस कंट्रोल रूम में ड्यूटी कर रही महिला आरक्षक के साथ प्रधान आरक्षक के द्वारा अभद्रता किए जाने का मामला सामने आते ही पुलिस अधिकारियों में खलबली मच गई।

यह है मामला

महिला आरक्षक के मुताबिक वह पुलिस कप्तान कार्यालय में संचालित कंट्रोल रूम में ड्यूटी कर रही थी। इस दौरान प्रधान आरक्षक गुड्डा बागरी वहां पहुच गए और जोर-जोर से आवाज लगाते हुए उसके साथ करने लगे। वह मामले की गंभीरता को देखते हुए न सिर्फ कमरे का दरवाजा बंद कर ली बल्कि अपने पति एवं स्टाफ के लोगो को इसकी सूचना दी।

प्रधान आरक्षक संस्पेड

महिला पुलिस कर्मी की शिकायत पर पुलिस कप्तान सिंगरौली ने प्रधान आरक्षक गुड्डा बागरी को संस्पेड कर दिए है। वही मामले की जांच के आदेश दिए गए है। जांच के रिर्पोट के आधार पर प्रधान आरक्षक के खिलाफ अगली कार्रवाई की जाएगी।

वर्जन

मै अपनी डूयुटी पर थी। इसी बीच प्रधान आरक्षक बागरी नशा करके वहां पहुंच गए और अभ्रद्रता करने लगे। जिसके बाद मैने अंदर से कमरे का दरवाजा बंद ली, अपने पति और स्टाफ को सूचना दी।

पीड़िता पुलिस कर्मी।

मामला संज्ञान में आया है। प्रधान आरक्षक को ससपेंड कर दिया गया है। जांच के आदेश दिए गए है। रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

शिवकुमार वर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सिंगरौली।

Tags:    

Similar News