एमपी के सिंगरौली में भीषण सड़क हादसा, बस और ऑटो की आमने-सामने हुई टक्कर, तीन की मौत

MP News: मध्यप्रदेश के सिंगरौली में आज भीषण सड़क हादसा हो गया। बस और ऑटो की हुई आमने-सामने जोरदार टक्कर में तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

Update: 2023-04-25 11:41 GMT

मध्यप्रदेश के सिंगरौली में आज भीषण सड़क हादसा हो गया। बस और ऑटो की हुई आमने-सामने जोरदार टक्कर में तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस हादसे में तीन अन्य लोगों को भी चोटें पहुंची हैं जिनकी हालत भी गंभीर बनी हुई है। यह सड़क हादसा मंगलवार को दोपहर तकरीबन 2 बजे घटित हुआ। मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। जबकि घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ऑटो में सवार तीन लोगों ने तोड़ा दम

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार तेज रफ्तार बस बैढ़न से बरगवां की ओर आ रही थी। बस जैसे ही सिंगरौली के देवरी गांव के समीप पहुंची तभी बस की टक्कर ऑटो से हो गई। आज दोपहर 2 बजे के आसपास बस और ऑटो की आमने-सामने हुई भिडंत में ऑटो के परखच्चे उड़ गए। बताया गया है कि ऑटो में तीन लोग सवार थे जिनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि बस में सवार तीन यात्री गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया। वहीं मृतकों को पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। घायलों का उपचार ट्रामा सेंटर बैढ़न में किया जा रहा है।

पहले भी हो चुके हैं हादसे

तेज रफ्तार अक्सर वाहन दुर्घटना का कारण बनते हैं। जनवरी माह में भी चुरहट थाना क्षेत्र अंतर्गत मोहनिया टनल के पास ऐसा ही सड़क हादसा घटित हुआ है। यह हादसा रात तकरीबन 9 बजे हुआ था। जब तेज रफ्तार बल्कर की टक्कर से तीन वापस आपस में टकरा गए थे। इस भीषण सड़क हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई थी जबकि 61 लोग घायल हुए थे। सभी घायलों को चुरहट के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र और रीवा के संजय गांधी मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए भर्ती कराया गया था। सड़कों हादसों में लगातार इजाफा हो रहा है। अनियंत्रित स्पीड व लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाना हादसों का कारण बनता है किंतु इससे सबक नहीं लिया जा रहा है।

Tags:    

Similar News