सिंगरौली में स्कूली बच्चों से भरी बस पलटी, कई घायल

सिंगरौली में एक सड़क हादसा हुआ, जिसमें स्कूली बच्चों से भरी बस पलट गई।

Update: 2024-02-05 08:41 GMT

Singrauli School Bus Accident

Singrauli Road Accident: मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले में एक सड़क हादसा हुआ है, जिसमें स्कूली बच्चों से भरी बस पलट गई। बस में सवार 40-50 बच्चों में से कुछ के घायल होने की सूचना है। हादसा बरगवां थाना अंतर्गत रामपुरवा गांव में हुआ।

जानकारी के अनुसार, राजश्री स्कूल की यह बस बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी। तभी हाई स्पीड में अनियंत्रित होकर बस पलट गई। मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत बच्चों को बस से निकाला और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।  पुलिस ने बस के ड्राइवर को हिरासत में लिया है। स्कूल प्रबंधन से भी पूछताछ की जा रही है।

शिवपुरी में 8 साल की मासूम की ट्रक से कुचलकर मौत

वहीं, शिवपुरी जिले के पोहरी थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें 8 साल की एक मासूम बच्ची की ट्रक से कुचलकर मौत हो गई। बच्ची अपनी छोटी बहन के साथ दुकान से शक्कर लेकर घर लौट रही थी।

मिली जानकारी के अनुसार, प्राची जाटव (8 वर्ष) अपनी 4 साल की छोटी बहन के साथ दुकान पर शक्कर लेने गई थी। शक्कर लेने के बाद दोनों सड़क पार कर अपने घर लौट रही थीं। इसी दौरान उनको सड़क की दूसरी ओर कुत्ते का बच्चा दिख गया, जिसे लेने प्राची एक बार फिर सड़क पार करने लगी। इसी दौरान शिवपुरी की ओर से आ रहे कोटा स्टोन से भरे तेज रफ्तार ट्रक (MP07HB3597) ने उसे कुचल दिया। हादसे में प्राची की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है और ड्राइवर की तलाश कर रही है।

Tags:    

Similar News