MP News : Shivpuri में Corona Positive मरीज के संपर्क में आए अधिकारी की हालत बिगड़ी

MP News कोरोना पीड़ित मरीजों के मामले देख रहे जिला प्रभारी सर्विलेंस अधिकारी लालजू शाक्य की हालत बिगड़ने पर उन्हें होम क्वारंटाइन किया गया है।

Update: 2021-02-16 06:18 GMT

MP News कोरोना पीड़ित मरीजों के मामले देख रहे जिला प्रभारी सर्विलेंस अधिकारी लालजू शाक्य की हालत बिगड़ने पर उन्हें होम क्वारंटाइन किया गया है। शाक्य जिले में पहले बॉर्डर लाइन कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आए थे। शाक्य को बुखार, जुकाम के अलावा हाथ पैरों में दर्द भी है जिसके चलते उन्होंने खुद को होम क्वारंटाइन पर रख लिया है।

लालजू शाक्य इन विषम परिस्थितियों के बावजूद अपने जज्बे को कायम रखे हुए हैं। होम क्वारंटाइन के दौरान उन्होंने संदेश छोड़ा कि यदि उन्हें कोरोना पॉजिटिव आता है और दुर्भाग्यवश कुछ हो जाता है तो उनकी सारी संपत्ति व शरीर सरकार की होगी। हालांकि अब तक लालजू शाक्य की जांच नहीं हुई है और न ही फिलहाल सेंपल लिए गए हैं। यह पूरी जानकारी उन्होंने मोबाइल के जरिए दी है।

बीमार शाक्य बोले, फिलहाल खुद दवा ले रहा हूं होम क्वारंटाइन में जाने के बाद शाक्य ने नईदुनिया ने फोन पर चर्चा में कहा कि मैं घर पर ही एहतियात बरत रहा हूं। शिवपुरी में जांच की व्यवस्था न होने के कारण फिलहाल जांच नहीं करा सका हूं। दो दिन पहले अस्पताल गया था तभी से यह शिकायत उभरी है।

शाक्य ने यह भी कहा कि यदि अनहोनी घट जाए तो मेरी सारी संपत्ति पर सरकार का अधिकार होगा। कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आने वाले 42 लोगों की सूची जारी कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले युवक के सम्पर्क में आने वाले उन 42 लोगों की स्वास्थ्य विभाग ने एक लिस्ट जारी की है। जिसमें शहर के जाने माने डॉक्टरों सहित कोरोना अधिकारी और जिला सर्विलेंस अधिकारी के नाम भी शामिल हैं।

Similar News