एमपी के सतना में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से श्रमिक की मौत, तीन झुलसे

MP Satna News: बीते दिवस आधा दर्जन श्रमिक धान का रोपा लगाने गए थे।

Update: 2022-08-08 10:09 GMT

MP Satna News: आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक श्रमिक की जहां मौत हो गई वहीं तीन लोग झुलस गए। यह हादसा उस वक्त हुआ जब श्रमिक खेत में धान का रोपा लगा रहे थे। मृतक और घायल हो अस्पताल ले जाया गया। घायलों को भर्ती कर उनका इलाज किया जा रहा है। यह हादसा कोटर थाना क्षेत्र के अबेर गांव का बताया गया है।

पुलिस ने बताया कि अबेर निवासी सोहन लाल सिंह के खेत में बीते दिवस आधा दर्जन श्रमिक धान का रोपा लगाने गए थे। अचानक मौसम का मिजाज बदला और बारिश होने लगी। इसी दरमियान तेज आवाज के साथ आकाशीय बिजली खेत में जा गिरी। जिसकी चपेट में आने से एक श्रमिक की जहां मौत हो गई वहीं तीन लोग झुलस गए।

ये हैं मृतक और घायल

आकाशीय बिजली की चपेट में आने से राजू चौधरी पुत्र संजय चौधरी 20 वर्ष निवासी कोटर नई बस्ती की मौत हो गई। जबकि उसकी बहल लक्ष्मी 23 वर्ष, करूणा 17 वर्ष और संगीता चौधरी पत्नी राजेश चौधरी झुलस गए। घायलों का इलाज जिला चिकित्सालय में किया जा रहा है।

दो दिन में 6 की मौत

बताया गया है कि बीते दो दिन के अंतराल में आधा दर्जन लोगों की मौत आकाशीय बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई। गौरतलब है कि जिले के अमरपाटन तहसील अंतर्गत ग्राम ककरा में शंकर द्विवेदी 65 वर्ष की मौत आकाशीय बिजली की चपेट में आने से उस वक्त हो गई जब वह मवेशी चराने गया था। इसी प्रकार पतौरा गांव में आकाशीय बिजली ने ऐसा कहर बरपाया कि 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि कुछ ही देर में मनकहरी निवासी एक युवक की भी मौत आकाशीय बिजली की चपेट में आने से हो गई।

Tags:    

Similar News