एमपी के सतना में आकाशीय बिजली गिरने से दो चरवाहों की मौत, एक गंभीर

Lightning in Satna: सतना जिले के मझगवां थाने में आकाशीय बिजली गिरने से दो चरवाहों की मौत हो गई है वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल है।

Update: 2022-07-26 11:30 GMT

MP Satna News: सतना जिले के मझगवां थाने में आकाशीय बिजली गिरने से दो चरवाहों की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। एक साथ दो युवकों की मौत से गांव में शोक का माहौल बना हुआ है। मृतक युवकों के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है, पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

कैसे हुआ हादसा

पुलिस ने बताया कि गांव के तीन युवक बीते दिवस बकरियां लेकर जंगल गए थे। जहां तीनों युवक बारिश से बचने के लिए एक पेड़ के नीचे छिप गए। इसी दरमियान तेज आवाज के साथ आकाशीय बिजली तीनो युवकों पर जा गिरी। जिसके कारण दो युवकों की जहां मौके पर ही मौत हो गई वहीं एक युवक घायल हो गया। देर शाम तक जब तीनों युवक घर नहीं पहुचें तो उनकी तलाश करते हुए परिजन जंगल पहुंच गए। जहां एक पेड़ के नीचे दो युवकों की लाश मिली, वहीं एक युवक अचेत अवस्था में मिला। ग्रामीणों द्वारा तीनों को अस्पताल ले जाया गया।

ये हैं मृतक और घायल

आकाशीय बिजली की चपेट में आने से जिन दो युवकों की मौत हुई है उसमें मझगवां थाने के ग्राम तागी पछीत निवासी रत्नेश मवासी पुत्र संतोष मवासी 18 वर्ष, सोनू यादव पुत्र भोला यादव 20 वर्ष शामिल है, जबकि पुष्पेन्द्र मवासी पुत्र वीरन मवासी 18 वर्ष घायल बताया गया है।

Tags:    

Similar News