नदी नहाने गया युवक बहा, खोज रही टीम, दूसरी घटना में पुल पार करते समय मोटर साइकिल बही- Satna News

Update: 2021-08-10 07:37 GMT

गोताखोर की मदद से बहे युवक की तलाश में जुटी पुलिस।

Satna News : सतना। बारिश की वजह से नदी नाले उफान पर हैं। हिदायत के बाद भी लोग लापरवाही करने से बाज नहीं आ रहे हैं। इसी का परिणाम है कि नदी नहाने गया एक युवक सोन नदी के तेज बहाव में बह गया। उसे बचाने घाट पर रहे लोग दौडे लेकिन नदी की तेज धार में वह लापता हो गया। वही परसमनिया में पिपरिया नाले पर बने पुल को पार करते समय मोटर साइकिल सवार की बाइक बह गई। किसी तरह उसमें सवार लोग बचे।

नहाने गया था युवक

जानकारी के अनुसार मैहर कोतवाली थाना क्षेत्र के धतूरा गांव के रहने वाले रणजीत सिंह उर्फ लल्लू उम्र 45 वर्ष गांव के पास सोन नदी में नहाने गया था। बताया जाता है कि वह जैसे ही नहाने के लिए नदी में उतरा लेकिन नदी के तेज बहाव में बह गया। वही घाट पर रहे लोग बचाने के लिए दौडे लेकिन पानी के तेज बहाव में युवक बह गया।

लोगों ने इस घटना की जानकारी फोन से पुलिस को दी। वही मौके पर पहुंची पुलिस तथा बचावकर्मी युवक की खोज में लग गये। लेकिन पानी की तेज धार होने से युवक को ढूढने में काफी दिक्कत आ रही है।

पिपरिया नाले में बही बाइक

मैहर के परसमनिया के पिपरिया नाला उफान पर है। नाले पर बने पुल पर भी पानी की तेज धार थी। कई लोग वाहन समेत पार हो रहे थे। ऐसे में मैहर दर्शन कर महोबा के नटर्रा निवासी प्रकाश सिंह भी अपनी बाइक से नाला पार करने लगे। लेकिन वह जैसे ही पुल के बीचों बीच पहुंचे पानी की तेज धार में वह अनियंत्रित होकर गिर गये और बाइक से हाथ छूट गया। बतया जाता है कि बाइक तेज बहाव में बह गई लेकिन बाइक सवार प्रकाश सिंह को लोगां ने बचा लिया।

Tags:    

Similar News