एमपी के सतना में वारदात गैंग का आतंक, एसपी ने घोषित किया 5 हजार का ईनाम

MP Satna News: गैंग के मारपीट और तलवार से केक काटने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने गैंग में शामिल 5 नाबालिगों सहित सात लोगों को पकड़ा था।

Update: 2022-08-15 12:11 GMT

MP Satna News: एमपी के सतना जिले में नाबालिगों द्वारा बनाए गए वारदात गैंग (Wardat Gang) द्वारा काफी तेजी के साथ आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। इसी कड़ी में गत दिवस एक अधिवक्ता के मकान में वारदात गैंग द्वारा तोड़फोड़ की गई। वारदात गैंग की बढ़ती आपराधिक घटनाओं को देखते हुए एसपी सतना (SP Satna) आशुतोष गुप्ता द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी पर पांच हजार का इनाम घोषित किया गया है। गौरतलब है कि वारदात गैंग में शामिल अपराधियों के खिलाफ सिटी कोतवाली और कोलगवां थाने में कई आपराधिक प्रकरण पंजीबद्ध है।

गौरतलब है कि गत दिवस गैंग में शामिल आरोपियों ने कोलगवां निवासी अधिवक्ता शैलेन्द्र यादव के घर में तोड़फोड़ की। फरियादी अधिवक्ता द्वारा इस संबंध में थाने में शिकायत दर्ज करा दी गई है। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 386, 336, 427, 506, 34 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

छात्रों के साथ मारपीट और स्कॉर्पियों में तोड़फोड़

बताया गया है कि गत दिवस गैंग के लोगों ने खेरमाई रोड़ के समीप बाइक सवार दो छात्रों के साथ मारपीट की थी। छात्र शांतनु त्रिपाठी और अर्नव शुक्ला द्वारा मारपीट की शिकायत थाने में करा दी गई थी। इसी प्रकार आरोपियों ने साहिल सिंह परिहार की स्कॉर्पियों में तोड़फोड़ की थी। दोनो ही मामलों की शिकायत सिटी कोतवाली थाने में की गई। शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 327, 294, 427, 506, 34 के तहत प्रकरण दर्ज किया है। गौरतलब है कि यह गैंग मारपीट और दहशतगर्दी का पर्याय बनी हुई है। गैंग के लोग वारदातों के वीडियो इंस्टाग्राम सहित अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपलोड करते हैं।

पूर्व में पकड़े गए थे आरोपी

बताया गया है कि गैंग के मारपीट और तलवार से केक काटने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने गैंग में शामिल 5 नाबालिगों सहित सात लोगों को पकड़ा था। नाबालिग आरोपियों को बाल सुधार गृह रीवा और सिवनी भेजा गया। पुलिस की इस कार्रवाई के बाद भी आरोपियों के हौंसले पस्त नहीं हुए। आरोपियों ने और तेजी से वारदात को अंजाम देना शुरू कर दिया।

Tags:    

Similar News