सतना में अतिक्रमण हटाने गए दस्ते पर हमला, चारों तरफ से पथराव, आठ लोग घायल

सतना. सतना शहर में ओवरब्रिज के नीचे बनी अवैध झुग्गियों पर अतिक्रमण हटाने के लिए गए दस्ते पर अतिक्रमणकारियों की भीड़ ने हमला बोल दिया है. निगम

Update: 2021-02-16 06:22 GMT

सतना. सतना शहर में ओवरब्रिज के नीचे बनी अवैध झुग्गियों पर अतिक्रमण हटाने के लिए गए दस्ते पर अतिक्रमणकारियों की भीड़ ने हमला बोल दिया है. निगम कर्मियों पर चारों तरफ से पथराव किए गए. जिसमें 8 लोग घायल बताए जा रहें हैं. 

निगमायुक्त का स्‍टेनो भी घायल

जानकारी के अनुसार इस हमले में निगम उपायुक्त विशाल सिंह के स्टेनो नंद किशोर तोमर समेत आठ लोग घायल हो गए। सर्किट हाउस चौराहे को सिविल लाइन से जोड़ने वाले ओवरब्रिज के दोनों ओर वीनस माल के पास वर्षों से अवैध रूप से बस्ती काबिज है। कई मर्तबा इस अतिक्रमण को हटाने का प्रयास पहले भी किया जा चुका है।

पहली बार पाकिस्तान ने ‘पाक अधिकृत कश्मीर’ (PoK) को बताया भारत का हिस्सा

नहीं सुनी निगम की गुजारिश

बताया जाता है कि गुरुवार को फिर नगर निगम का अमला दल बल के साथ मौके पर पहुंचा। निगम अमले ने अतिक्रमण हटाने की अपील की लेकिन झुग्गियों के लोगों ने निगम की गुजारिश को दरकिनार कर दिया। इसके बाद अधिकारियों के निर्देश पर निगम अमले ने अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू कर दी। कुछ देर तो कार्रवाई जारी रही लेकिन अचानक लोगों ने लॉकडाउन के दौरान इस कार्रवाई का विरोध करते हुए पथराव शुरू कर दिया।

अतिक्रमण की कार्रवाई से खफा कुछ युवक ब्रिज पर चढ़ गए। इसके बाद चारों ओर से पथराव शुरू कर दिया। भीड़ ने जेसीबी में तोड़ फोड़ भी शुरू कर दी। झुग्गियों में रह रहे सैकड़ों की संख्या में लोगों ने निगम दस्ते और नगर सेना के जवानों को खदेड़ दिया। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश कर रही है।

PM Cares Fund पर ‘भ्रामक’ Tweet, कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष Sonia Gandhi पर FIR

Airtel का ये धांसू Plan, प्रतिदिन मिलेगा 2GB डाटा, पढ़िए पूरी खबर

एक सैकड़ा ट्रेनों की Ticket Booking आज से शुरू, देखिए Train List

Indian Railway की बड़ी घोषणा, इस तारीख से चलेंगी Non-AC ट्रेनें, IRCTC पर होगी Ticket Booking

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News