सतना: किशोरी से सामूहिक दुष्कृत्य, ममेरा भाई सहित तीन आरोपी धराए, दो फरार

पुलिस ने शिकायत दर्ज होने के तीन घंटे के अंदर ही आरोपियों को पकड़ लिया।

Update: 2022-05-26 08:43 GMT

सतना: जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें रिश्ते के ममेरे भाई ने अपने चार दोस्तों के साथ मिल कर किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कृत्य की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी ममेरे भाई और उसके दोस्तों को पकड़ लिया है। जबकि दो भाई अभी फरार है। पुलिस द्वारा फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है। आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से न्यायालय के आदेश के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। आरोपियों के खिलाफ थाने में आईपीसी की धारा 376डी और पाक्सो एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।

पुलिस ने बताया कि पुलिस ने बताया कि विगत दिवस किशोरी अपने मामा के घर में आयोजित वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने जसो थाना क्षेत्र के गांव आई थी। जहां आरोपी ममेरे भाई ने अपने चार अन्य साथियों के साथ किशोरी के साथ दुष्कृत्य किया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। अपने घर पहुंची किशोरी ने घटना के संबंध में परिजनों को बताया। जिसके बाद थाने आकर परिजनों ने घटना की शिकायत की। पुलिस ने शिकायत दर्ज होने के तीन घंटे के अंदर ही आरोपियों को पकड़ लिया।

ये हैं आरोपी

किशोरी से दुष्कृत्य करने के मामले में पुलिस ने जिन आरोपियों को पकड़ा है उसमें ममेरा भाई जितेन्द्र कोल पुत्र वृंदा कोल 25 वर्ष, राकेश कोल पुत्र बाबूलाल कोल 22 वर्ष और अंकित कोल पुत्र रामपाल कोल 18 वर्ष शामिल है। फरार आरोपियों में माइकल कोल और बुच्ची कोल शामिल है।

Tags:    

Similar News