सतना पुलिस ने 650 KM दूर छिपे गांजा तस्कर को पकड़ा, 4 महीनो से था फरार

मुरादाबाद से पकड़ाया फरार गांजा तस्कर, चार माह से था फरार

Update: 2022-01-24 11:19 GMT

Satna News: चार माह से फरार गांजा तस्कर बाबू उर्फ बब्लू मुसलमान को सतना पुलिस (Satna Police) ने यूपी के मुरादाबाद से पकड़ लिया है। सतना पुलिस सितंबर माह से आरोपी की तलाश कर रही थी। इसी कड़ी में बीते दिवस पुलिस सायबर सेल और नारकोटिक्स विभाग की सटीक सूचना पर आरोपी को पकड़ने में कामयाबी हासिल की। आरोपी युवक को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसे न्यायालय के आदेश के बाद जेल भेज दिया गया है।

पुलिस ने जब्त किया था 2 करोड़ 34 लाख का गांजा

बताया गया है कि बीते वर्ष 2 सितंबर को सतना पुलिस ने 11 क्विंटल गांजा जब्त किया था। जब्त गांजा की कीमत 2 करोड़ 34 लाख रूपए बताई गई है। इस मामले में पुलिस ने जहां तीन आरोपियों को पूर्व में ही पकड़ लिया था वहीं मुख्य आरोपी फरार था। जिसे पुलिस तलाश कर रही थी। बीते दिवस पुलिस ने गांजा तस्कर के मुख्य मास्टर माइंड को भी आखिरकार पकड़ ही लिया।

ओड़िसा से आ रहा था गांजा

पुलिस अधिकारियों की माने तो यूपी के ट्रक में गांजा ओड़िसा के भुवनेश्वर से लोड किया गया था। गांजा की खेप को बाबू मुसमान द्वारा लोड कराया गया था। विडंबना तो यह रही कि विभिन्न राज्यां से होते हुए गांजा की खेप सतना तक पहुंच गई। लेकिन अन्य राज्यों की पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी।

पूर्व में पकडे़ गए आरोपी

गांजा जब्त करने के दौरान पुलिस ने जिन तीन आरोपियों को पकड़ा था उसमें सुरेश यादव, राजू उर्फ शिवनाथ सिंह उत्तराखण्ड और अरूण कुशवाहा रीवा शामिल थे। इन आरोपियों को पूर्व में ही जेल भेज दिया गया था।

Tags:    

Similar News