Satna News : कोलगवां, ट्रैफिक और मैहर पुलिस की संयुक्त कार्रवाई, पकड़ा गया पाकेट मार गिरोह

चोरी और पाकेटमारी की घटना आम होती जा रही है। पुलिस इन मामलों में गम्भीरता से कार्रवाई नही करती इसी का परिणाम हैं कि यह धंधा हर दिन बढ़ता जा रहा है।

Update: 2021-08-19 06:29 GMT

सतना (Satna News) : चोरी और पाकेटमारी की घटना आम होती जा रही है। पुलिस इन मामलों में गम्भीरता से कार्रवाई नही करती इसी का परिणाम हैं कि यह धंधा हर दिन बढ़ता जा रहा है। लेकिन एक दिन हुई लगातार पाकेटमारी की घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की जिसमें पुलिस ने चोर गिरोह को पकड़ा। जिनके पास से कई नग पर्स मोबाइल तथा करीब 13 हजार रुपये नगद मिले हैं। वही 7 पाकेटमारों को पकड़ा है।

जबलपुर के है शातिर जेब कतरे

जानकारी के अनुसार मंगलवार को भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष वैभव पवार के सतना आगमन के दौरान भीड एकत्र हुई थी। ऐसे में जेब कतरे भी शामिल हो गये। जबकतरों ने एक के बाद एक कई लोगों की जेब काटे। ऐसे में लोगों द्वारा पुलिस को जानकारी दी गई। वही कई लोगों की जेब कटने पर पुलिस ने सक्रियता से जांच करने में जुट गई।

तबेरा कार से खुला भेद

जानकारी जुटाने में लगी पुलिस ने सीसीटीवी खंगालने लगी। जिसमे एक सफेद रंग की तबेरा दिखी। काफिले में शामिल उस कार के बारे में जनकारी लेने पर पता चला कि रैली में शामिल लोगों में से किसी को इसके बारे में या फिर तबेरा में बैठे लोगों से कोई परिचित नही है। ऐसे मे पुलिस ने जानकारी जुटाने सतना पुलिस को सक्रिय कर जानकारी दी। वहीं कोलगवां पुलिस और ट्रैफिक पुलिस ने उक्त तबेरा को रोकर जानकारी लेनी चाही। पता चाल कि उसमें सवार लोगों के पास से 11 पर्स तथा 13 हजार रुपये नगद मिले हैं। वहीं 7 आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Tags:    

Similar News