सतना: लाठी से पीट कर अधेड़ को अधमरा कर भर्ती कराने गए आरोपी, अस्पताल में मौत

Mp Satna News: अधेड़ की हत्या का कारण चुनावी रंजिश बताया गया है।

Update: 2022-06-16 07:30 GMT

सांकेतिक फोटो 

MP Satna News: जिले के सिंहपुर थाना अंतर्गत कुड़िया गांव में बीती रात अधेड़ की लाठी से पीट कर हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। अधेड़ की हत्या का कारण चुनावी रंजिश बताया गया है। संजय गांधी अस्पताल के आकस्मिक चिकिसा विभाग पहुंचे अधेड़ का पीएम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

बताया गया है कि कुड़िया गांव का निवासी राजमणि कोल पुत्र बाबूलाल कोल 55 वर्ष बीती रात गांव से अपने घर जा रहा था। गांव के रामलखन कोल के खेत के समीप जैसे ही अधेड़ पहुंचा वहां पहले से ताक पर बैठे आरोपियों ने चुनावी रंजिश के कारण युवक की लाठी से पिटाई कर दी। लाठी के हमले से अधेड़ बुरी तरह से घायल हो गया।

खुद कराया भर्ती

बताया गया है कि गांव के कुछ लोगों ने आरोपियों को अधेड़ की पिटाई करते हुए देख लिया। पकडे़ जाने के डर से आरोपी खुद ही घायल अधेड़ को नागौद स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गए। जहां से अधेड़ की हालत में सुधार होता न देख चिकित्सकों ने उसे संजय संजय अस्पताल रीवा के लिए रेफर कर दिया। बताया गया है कि एसजीएमएच के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे अधेड़ का प्राथमिक परीक्षण करने के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

परिजनों का आरोप

मृतक अधेड़ के परिजनों ने बताया की अधेड़ ने गांव के एक व्यक्ति का चुनावी समर्थन करते हुए उसे सरपंच पद के लिए खड़ा कर दिया था। इसी चुनावी रंजिश के कारण आरोपी, अधेड़ से दुश्मनी बना कर रखे हुए थे। बीती रात जैसे ही मौका मिला आरोपियों ने उसकी हत्या कर दी। पकड़े जाने के डर से आरोपियों ने अधेड़ को अस्पताल में भर्ती कराया। परिजनों के मुताबिक अधेड़ के सिर, सीने और चेहरे में गंभीर चोंट के निशान है।

Tags:    

Similar News