SATNA के रोहित ने दिया 21 बार रक्तदान, महिला की ऐसे बचाई जान

SATNA के रोहित ने दिया 21 बार रक्तदान, महिला की ऐसे बचाई जानSATNA . शहर में युवा बराबर जरुरतमंद के लिए रक्तदान कर रहे हैं। अच्छी बात यह है कि

Update: 2021-02-16 06:20 GMT

SATNA के रोहित ने दिया 21 बार रक्तदान, महिला की ऐसे बचाई जान

SATNA . शहर में युवा बराबर जरुरतमंद के लिए रक्तदान कर रहे हैं। अच्छी बात यह है कि एक एक युवा एक या दो बार नहीं बल्कि हर तीन माह के अंतराल मेंं रक्तदान कर रहे हैं। इसी कड़ी में शहर के युवा रोहित सिंह दद्दे ने २१वीं बार रक्तदान कर एक जरुरतमंद ४५ वर्षीय महिला की जान बचाई। रोहित आरम्भ युवाओं की एक नई सोच समिति के कोषाध्यक्ष है।

REWA में पहली बार 17 CORONA सेम्पलों की जांच, पढ़िए

रक्तदान परमजीत सिंह द्वारा किया गया। एक 80 वर्षीय शिक्षक की रक्तदान कर जान बचाई । इन शिक्षक के दोनों बच्चे भोपाल में रहते हैं और इस लॉक डाउन के कारण वह आने में असमर्थ है, जिसका समिति द्वारा उनकी मदद की गई और उन्हें रक्त मुहैया कराया गया । व दूसरा रक्तदान गुप्त रक्तदान किया गया । और एक जरूरतमंद महिला की जान बचाई गई। समिति के अध्यक्ष अंकित रॉकी शर्मा ने बताया समिति द्वारा लगातार जरूरतमंद बेसहारा लोगों की मदद की जा रही है।

MP में School और College की फीस को लेकर आई बड़ी खबर

इस विषम परिस्थितियों में दूरदराज से आए मरीजों के परिजन रक्तदान करने सतना हॉस्पिटल नहीं पहुंच पा रहे हैं, जिस कारण समिति के सदस्यों द्वारा इस विषम परिस्थिति में भी लगातार रक्तदान किया जा रहा है । सभी से अनुरोध है आप भी रक्तदान कर जरूरतमंदों की मदद करें । रक्तदान के समय उनके साथ समिति के

समिति के सचिव सूर्य प्रकाश गुप्ता, राहुल दहिया, अजय तिवारी, हिमांशु शर्मा, प्रदीप कुशवाहा, नारायण कुशवाहा, रावेद्र सिंह परिहार, पंकज विश्वकर्मा मौजूद रहे। मौके पर सचिव सूर्य प्रकाश गुप्ता, कोषाध्यक्ष रोहित सिंह दद्दे , राहुल दहिया, हिमांशु शर्मा, नारायण कुशवाहा, रावेद्र सिंह परिहार, प्रदीप कुशवाहा सदस्य मौजूद रहे।

Similar News