एमपी के सतना में प्रिटिंग मशीन में लगी आग, लाखों का नुकसान, आग लगाने का आरोप

MP Satna News: प्रिटिंग प्रेस के मालिक द्वारा दुकान में आग लगाए जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

Update: 2022-06-24 11:03 GMT

MP Satna News: शहर के सिटी कोतवाली अंतर्गत कंपनी बाग स्थित प्रिटिंग प्रेस में बीती रात घटित आगजनी की घटना में लाखों का नुकसान हो गया। प्रिटिंग प्रेस के मालिक द्वारा दुकान में आग लगाए जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

बताया गया है कि स्थानीय निवासी रोहित जैन की कंपनीबाग में प्रिटिंग प्रेस है। जिसमें आग लग गई। आगजनी के कारण प्रेस में रखा लाखों रूपए का सामान जल कर खाक हो गया। साथ ही लाखों रूपए कीमत की मशीन भी जल कर खाक हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे दमकल वाहन ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

आग लगी नहीं लगाई गई है

फरियादी रोहित ने पुलिस को अपने दिए बयान में बताया कि जब उसे आगजनी का पता चला तो वह अपनी दुकान गया। शटर गर्म होने के कारण व पीछे के रास्ते अंदर जाने का प्रयास करने लगा। पीछे का गेट खुला हुआ था, जिसे वह बंद करके गया था। इसके अलावा दुकान बंद करने के बाद वह बिजली का मेन स्विच ऑफ करके जाता है। इसलिए शार्ट सर्किट की बात तो बेमानी है। निश्चित तौर पर किसी ने रंजिशन दुकान में आग लगाई है। फिलहाल फरियादी के आरोप में कितनी सच्चाई है इसका पता तो जांच के बाद ही चल पाएगा।

डॉग स्कवॉड पहुंचा

फरियादी द्वारा आग लगाए जाने का आरोप लगाए जाने के बाद पुलिस की एफएसएल टीम द्वारा मौका मुआयना किया गया। इसके अलावा पुलिस द्वारा डॉग स्कवाड को भी बुलाया गया था।

Tags:    

Similar News