SATNA में कुल्हाड़ी से युवक के किए इतने टुकड़े की पुलिस भी देखकर हुई दंग, सेमरिया मार्ग पर मिला शव

SATNA में कुल्हाड़ी से युवक के किए इतने टुकड़े की पुलिस भी देखकर हुई दंग, सेमरिया मार्ग पर मिला शव SATNA: बिरसिंहपुर-सेमरिया मार्ग में मिश्रा

Update: 2021-02-16 06:26 GMT

SATNA में कुल्हाड़ी से युवक के किए इतने टुकड़े की पुलिस भी देखकर हुई दंग, सेमरिया मार्ग पर मिला शव

SATNA: बिरसिंहपुर-सेमरिया मार्ग में मिश्रा ढाबा के सामने की तरफ  100 मीटर दूर एक युवक का रक्त रंजित शव पड़ा हुआ था, जिसकी सूचना किसी ग्रामीण ने डायल 100 पर दी पूछताछ के साथ ही घटना स्थल का जायजा लिया तो कुछ दूर पर बाइक क्रमांक एमपी 17 एमजे 6317 लावारिश हालत में खड़ी मिली, जिसके रजिस्ट्रेशन नम्बर को आरटीओ के रिकार्ड में देखा गया तो गाड़ी मालिक के रुप में इकबाल पुत्र इसहाक खान 35 वर्ष निवासी अकौनी थाना सेमरिया जिला रीवा का नाम सामने आया। 

सीधी में चोरी के आरोपी को न्‍यायिक अभिरक्षा में भेजा गया जेल

हत्यारों ने इकबाल की जान लेने के लिए कुल्हाड़ी जैसे धारदार हथियार से पूरे शरीर पर दर्जन भर से ज्यादा वार किए थे। उसकी गर्दन लगभग अलग हो गई थी, वहीं सिर के पीछे और पीठ पर 3 घाव बने थे। सामने की तरफ सीने, हाथ, कमर और पैर पर भी गहरे घाव नजर आ रहे थे। 

शासकीय सेवक के साथ मारपीट कर शासकीय कार्य में बाधा डालने वाले आरोपियों का जमानत आवेदन निरस्‍त

मृतक की पत्नी ने पुलिस को बताया कि 16 जुलाई की शाम को किसी रामप्रसाद नामक व्यक्ति का फोन आया था कि झोटा गांव के पास ढाबे में मिलने के बाद चकदही चलना है। तब लगभग 5 बजे बाइक लेकर इकबाल घर से रवाना हो गया था, इसके बाद से ही उसकी कोई खबर नहीं थी। 
बताया गया है कि आखिरी बार इकबाल को ढाबे पर शराब खोरी करते देखा गया था, ऐसे में ढाबा मालिक से भी पूछताछ की जा रही है.इलाके में सनसनी फैल गई तो मौके पर फॉरेंसिक टीम के साथ पुलिस अधिकारी पहुंचकर जांच में जुट गए।

रीवा जिले के इन क्षेत्रों को कंटेनमेंट एरिया बनाया गया, यहाँ पढ़ें…

[signoff]

Similar News