सतना के ताला से रीवा जा रही यात्री बस अनियंत्रित होकर पलटी, 13 घायल, 3 गंभीर

सतना के ताला के पास एक सड़क हादसा हुआ है. ताला से रीवा जा रही बस अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें 13 यात्रियों के घायल और 3 यात्रियों के गंभीर होने की जानकारी मिली है.

Update: 2023-05-02 05:31 GMT

सतना के ताला के पास एक सड़क हादसा हुआ है. ताला से रीवा जा रही बस अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें 13 यात्रियों के घायल और 3 यात्रियों के गंभीर होने की जानकारी मिली है. 

घटना मंगलवार सुबह की है. बस सतना जिले के ताला से यात्रियों को लेकर रीवा की ओर जा रही थी, लेकिन ताला में ही अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में 13 लोग घायल हुए हैं, जबकि 3 की स्थिति गंभीर बताई जा रही है, जिन्हे इलाज के लिए रीवा के संजय गाँधी अस्पताल (SGMH) में भर्ती कराया गया है.

बस क्रमांक MP 19 P 1085 संगम ट्रेवल्स की बताई जा रही है। मंगलवार की सुबह 6 बजकर 40 मिनट पर हादसे का शिकार हो गई। जिले के ताला से रीवा के लिए रवाना हुई और ताला थानाक्षेत्र में अनियंत्रित होकर खेत में पलट गई। बस की छत खेत में और पहिया आसमान की तरफ उठ गए। हादसे के बाद चीख पुकार मची, स्थानीय लोग और राहगीर बचाव के लिए पहुंचे और लोगों को बचाने के साथ पुलिस को सूचित किया। 

हादसे की वजह बस चालक रवि सिंह के ड्राइविंग के दौरान मोबाइल पर बात करना बताया जा रहा है। रवि सिंह बस का मालिक भी है। ताला से लगभग 3 किमी आगे जाने के बाद यह हादसा हुआ है।

कुछ घायल यात्री को लोगों ने बाहर निकाल लिया, घायलों को इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल रीवा भेजा गया है, इनमें से ड्राईवर समेत 3 की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। 

ये घायल हुए

  1. राजीव सिंह राही,
  2. शिवांशु शुक्ला,
  3. नितिन पांडे,
  4. शिवम तोमर,
  5. गुड़िया सोधिया,
  6. मुन्नी कुशवाहा,
  7. राजकुमार कोल,
  8. आदित्य सिंह,
  9. प्रतीक्षा द्विवेदी,
  10. शिवांशु शुक्ला,
  11. रामू सिंह,
  12. प्रमोद शर्मा

यह खबर अपडेट हो रही है...

Tags:    

Similar News