एमपी के सतना में घर छोड़ने के बहाने परिचित ने छात्रा को बाइक में बैठाया, सुनसान जगह में ले जाकर किया गलत काम

MP Satna News: स्कूल की छुट्टी होने पर छात्रा पैदल अपने घर जा रही थी। रास्ते में मिले युवक ने घर छोड़ने को कहा।

Update: 2022-09-20 11:47 GMT

MP Satna News: एमपी के सतना जिले के कोलगवां थाना क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें परिचित ने घर छोड़ने के बहाने छात्रा को बाइक में बैठाया और सुनसान जगह में ले जाकर उसके साथ गलत काम किया। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ लिया है। आरोपी युवक को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि गत दिवस छात्रा स्कूल गई थी। स्कूल की छुट्टी होने पर छात्रा अपने घर जा रही थी। रास्ते में मिले युवक ने छात्रा को घर छोड़ने को कहा। गौरतलब है कि परिचित का होने के कारण छात्रा आरोपी की बाइक में बैठ गई। इसके बाद आरोपी, छात्रा को सेमरिया रोड में पड़ने वाले खम्हरिया गांव में ले गया। जहां आरोपी ने पत्थर खदान में छात्रा के साथ गलत काम किया। घर पहुंची छात्रा ने अपनी मां को घटना के संबंध में बताया।

मां ने दर्ज कराई शिकायत

बताया गया है कि बेटी के घर पहुंचने में हो रही देरी के कारण छात्रा की मां स्कूल पहुंच गई। जहां छात्रा की मां को पता चला कि आरोपी के साथ छात्रा चली गई है। घर पहुंचने के बाद छात्रा ने मां को अपनी आपबीती बताई। इसके बाद कोलगवां थाने मां के साथ पहुंची छात्रा ने आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत की। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर आरोपी को पकड़ लिया। आरोपी युवक दिलीप आदिवासी 24 वर्ष निवासी लिलौरी को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

वर्जन

छात्रा से गलत काम करने के आरोपी को पुलिस ने पकड़ कर जेल भेज दिया है। आरोपी के खिलाफ दुष्कृत्य सहित अन्य धारा के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

डीपी सिंह, थाना प्रभारी कोलगवां

Tags:    

Similar News