एमपी की सतना पुलिस ने पकड़ा लाखों का गांजा, लग्जरी वाहनों से रीवा ला रहे थे खेप

MP News: मध्यप्रदेश की सतना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। लग्जरी वाहनों से गांजा की खेप लाई जा रही थी जिसको पुलिस ने पकड़ लिया है। यह कार्रवाई सतना पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर की।

Update: 2023-09-22 08:32 GMT

मध्यप्रदेश की सतना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। लग्जरी वाहनों से गांजा की खेप लाई जा रही थी जिसको पुलिस ने पकड़ लिया है। यह कार्रवाई सतना पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर की। मौके से तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही गांजा सहित लग्जरी वाहनों को जब्त कर लिया गया है।

38 किलो बरामद हुआ गांजा

लग्जरी वाहनों में वीआईपी नम्बर प्लेट लगाकर गांजे की तस्करी की जा रही थी। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नादन देहात पुलिस ने आगे-पीछे चल रही स्विफ्ट डिजायर कार नंबर सीजी 10ए 1453 और इनोवा कार नंबर एमपी 20 एमएच 0555 को पकड़कर गांजे की खेप बरामद की। इन दोनों लग्जरी वाहनों में तलाशी के दौरान 38 किलो गांजा पुलिस ने बरामद किया है। पुलिस को मुखबिर से इस आशय की सूचना मिली थी कि लग्जरी वाहनों के माध्यम से गांजे की खेप लाई जा रही है। जिसे तस्कर रीवा लेकर आ रहे थे। किंतु वह सतना पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

बोरियों में भर रखा था 3 लाख रुपए से अधिक का गांजा

सतना पुलिस ने जब दोनों वाहनों को रुकवाकर तलाशी ली तो बोरों के अंदर छिपाकर रखा गया गांजा बरामद हुआ। दोनों वाहनों के अंदर दो-दो बोरियां मिली हैं जिनमें लगभग 3 लाख 80 हजार रुपए का गांजा पुलिस ने बरामद किया है। पुलिस ने इनोवा वाहन में बैठे अभिषेक दुबे पिता कैलाशचंद दुबे उम्र 43 वर्ष निवासी नेता कॉलोनी आधारताल जबलपुर और अंशू पिता महेश वंशकार उम्र 19 वर्ष निवासी सिद्ध बाबा मरघटाई रोड घमापुर जबलपुर को गिरफ्तार किया है। जबकि स्विफ्ट कार में बैठे विजय गुप्ता पिता विश्वनाथ गुप्ता उम्र 46 वर्ष निवासी चंदनबाग रीवा को पुलिस ने पकड़ा है। पुलिस का कहना है कि पकड़े गए गांजा तस्करों के विरुद्ध रीवा और जबलपुर के थानों में कई गंभीर अपराध पूर्व से ही दर्ज हैं। एसडीओपी मैहर राजीव पाठक का कहना है कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

Tags:    

Similar News