MP Satna: दो टुकड़ों में बटीं मालगाड़ी, एमपी के सतना जिले में हुआ हादसा

MP Satna News: एमपी के सतना जिले जैतवारा के पास एक मालगाड़ी के डिब्बे दो टुकड़ो में बंट गए.

Update: 2022-07-19 11:31 GMT

MP Satna News: इन दिनों ट्रेन की मालगाड़ी में लगातार हादसे होने की घटनाएं सामने आ रही है। 48 घंटे के अंतराल में एमपी में दूसरी घटना सामने आई है। जब मालगाड़ी में हादसा हुआ है। दूसरी घटना सतना जिले के जैतवारा रेलवे स्टेशन के गलवान गांव के पास से सामने आई हैं।

दो भागों में बटीं मालगाड़ी

मीडिया खबरों के तहत सतना-मानिकपुर रेल लाइन में जैतवारा की ओर जा रही मालगाड़ी के कई डिब्बे मझिगंवा रेलवे स्टेशन के गलवान गांव के पास कट कर अलग हो गए और दो हिस्सों में बटीं मालगाड़ी पटरियों पर दौड़ती रही, हालाँकि रेलवे कर्मचारियों को जैसे ही जानकारी लगी उन्होने समय रहते मालगाड़ी को वापस सही कर लिया।

बड़ा हादसा टला

मालगाड़ी के दो हिस्से होने के दौरान दोनों हिस्से पटरियों पर दौड़ रहे थें, लेकिन इससे किसी भी तरह की जन और धन की हानि नही हुई है। समय रहते इसे कंट्रोल कर लिया गया अन्यथा बड़ा हादसा भी हो सकता था।

रतलाम में हुआ था हादसा

ज्ञात हो कि इससे पूर्व रविवार-सोमवार दरमियानी रात तकरीबन 12 बजे एमपी के रतलाम जिले में मालगाड़ी के 16 डिब्बे पटरी से न सिर्फ उतर गए थें बल्कि आपस में डिब्बे टकरा जाने के कारण रेल लाइन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी। यह घटना रेल मंडल के रतलाम-दाहोद के बीच मंगल मोहड़ी और लिमखेड़ा के बीच अप व डाउन लाइन पर हुई थी। तो वहीं अब सतना जिले सतना-मानिकपुर रेल लाइन में मालगाड़ी के डिब्बे दो भागों में कट जानें का मामला प्रकाश में आया है। हालांकि अधिकारिक रूप से इस घटना की पुष्टि अभी नहीं की गई है।

Tags:    

Similar News