एमपी के सतना में सामान लेकर कर घर जा रहे युवक पर चाकू से हमला, जानिए घटना की वजह

MP Satna News: पींठ में धंसा चाकू लेकर अस्पताल पहुंचे युवक की सर्जरी कर चिकित्सकों ने उसका चाकू निकाला।

Update: 2022-08-02 09:13 GMT

MP Satna Crime News: जिले के सिटी कोतवाली अंतर्गत नजीराबाद मोहल्ले में बीती रात सामान लेकर घर जा रहे युवक पर चार की संख्या में रहे आरोपियों ने चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया। पींठ में धंसा चाकू लेकर अस्पताल पहुंचे युवक की सर्जरी कर चिकित्सकों ने उसका चाकू निकाला। युवक द्वारा घटना की शिकायत थाने में कर दी गई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि नजीराबाद निवासी मो. अदनान पुत्र मो. अजीज 18 वर्ष बीती रात बाजार से सामान खरीद कर अपने घर जा रहा था। इसी कड़ी में मोहल्ले के सुनसान रास्ते में पहुंचते ही चार की संख्या में रहे आरोपियों ने युवक का रास्ता रोक लिया। बताते हैं कि आरोपियों ने पुरानी रंजिश के कारण युवक से विवाद शुरू कर दिया। विवाद बढ़ता देख युवक भागने लगा। लेकिन आरोपियों ने युवक का पीछा कर उसकी पींठ में चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी भाग गए। इस दौरान आरोपियों ने युवक पर चाकू से चार वार किए। लहूलुहान अवस्था में पींठ में धंसा चाकू लेकर जिला अस्पताल पहुंचे युवक का इलाज चिकित्सकों द्वारा किया गया।

विवाद का कारण

युवक ने बताया कि कुछ समय पहले आरोपी फैजान ने उस पर गोली चला दी थी। इस बात की रिपोर्ट सिटी कोतवाली थाने में की गई थी। इसी विवाद के कारण आरोपियों ने बीती रात उस पर चाकू से हमला कर जान लेने की कोशिश की।

ये हैं आरोपी

युवक पर हमला करने वालों में फैजान, अरमान डेरा, साहिल बट और आसिफ शामिल है। पुलिस ने बताया कि आरोपी शाति बदमाश है। उनके खिलाफ थाने में पूर्व से ही कई प्रकरण पंजीबद्ध है। पुलिस द्वारा आरोपियों की तलाश की जा रही है। सूत्रों की माने तो पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ लिया है, लेकिन तीन आरोप फरार है। हालांकि पुलिस अधिकृत रूप से किसी आरोपी के पकड़े जाने की बात नहीं कर रही है।

Tags:    

Similar News