एमपी के सतना में पति ने प्रेग्नेंट पत्नी व गर्भ में पल रहे शिशु कि की हत्या, पुलिस को सुनाई झूठी कहानी

MP Satna News: पुलिस को आरोपी की झूठी बातों का भरोसा भी हो गया था.

Update: 2022-08-14 11:58 GMT

MP Satna News: सतना जिले के रामनगर थाने में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें आरोपी पति ने पारिवारिक कलह के चलते अपनी पत्नी की गला घोंट कर हत्या कर दी। जिससे पत्नी के साथ ही गर्भ में पल रहे बच्चे की भी जान चली गई। आरोपी पति को पुलिस ने पकड़ कर न्यायालय में पेश किया, न्यायालय के आदेश के बाद आरोपी पति को जेल भेज दिया गया है।

पुलिस को गुमराह करने का प्रयास

बताया गया है कि रामनगर थाना के पड़वी निवासी उमा साकेत 22 वर्ष द्वारा आत्महत्या किए जाने की सूचना पुलिस को मिली थी। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई पश्चात शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा। पुलिस भी इस मामले को आत्महत्या ही मान रही थी। आरोपी पति गोरेलाल ने पुलिस को बताया था कि पारिवारिक कलह के चलते उसकी पत्नी ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली है। पति की बात पर पुलिस ने विश्वास भी कर लिया था।

कैसे पकड़ में आया आरोपी

पुलिस ने बताया कि महिला की मौत पर मायके वालों ने पति पर प्रताड़ना का आरोप लगाया था। पति द्वारा की जा रही प्रताड़ना की शिकायत भी पत्नी द्वारा जनवरी माह में की गई थी। पुलिस को जब इस बात का पता चला तो उन्होने संदेह के आधार पर आरोपी पति से पूछताछ शुरू की। जिस पर युवक ने अपनी पत्नी की हत्या किए जाने की बात स्वीकार कर ली।

क्यों की हत्या

युवक ने पुलिस को बताया कि आए दिन उसका अपनी पत्नी से पारिवारिक विवाद चला आ रहा था। जिससे वह काफी तनाव में था। इसी कड़ी में आरोपी पत्नी से घटना दिनांक को उसका विवाद हुआ। गुस्से में आकर उसने गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी, हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए उसने मनगढंत साजिश रची।

Tags:    

Similar News