एमपी के सतना में धड़ाम से गिरी होटल की लिफ्ट, पांच घायल, जानिए कैसे हुआ हादसा

MP Satna News: सालगिरह की पार्टी से लौटने के लिए चढ़े थे लिफ्ट में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Update: 2022-07-14 10:02 GMT

MP Satna News: सतना जिले के रीवा रोड स्थित होटल पार्क में एक तरफ जहां मैरिज एनिवर्सिरी पार्टी मनाई जा रही थी वहीं दूसरी तरफ उसी होटल में धड़ाम से गिरी लिफ्ट ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। इस हादसे के चलते लिफ्ट में सवार पांच लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल ले जाया गया। होटल प्रबंधक के खिलाफ थाने में शिकायत कर दी गई है। पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है।

बताया गया है कि बुधवार की रात होटल पार्क में मैरिज एनिवर्सिरी की पार्टी चल रही थी। पन्नीलाल चौक संघ के अध्यक्ष नवीन गुप्ता के बडे़ भाई अनिल गुप्ता की शादी की 25वीं सालगिरह पर पार्टी का आयोजन किया गया था। रात में लौटने के लिए पार्टी में आए लोग लिफ्ट में चढ़ तो गए, लेकिन बिना डोर बंद किए ही लिफ्ट चल पड़ी और सीधे नीचे जा गिरी। जिसके कारण लिफ्ट में सवार पांच लोग घायल हो गए। घायलों को सतना स्थित दो निजी नर्सिंग होम ले जाया गया।

ये हुए घायल

घायलों में संजय चमड़िया 57 वर्ष, उर्मिला चमड़िया, मुन्ना अग्रवाल, राजू अग्रवाल सहित एक अन्य शामिल है। बताते है कि संजय चमड़िया और उनकी पत्नी उर्मिला चमड़िया को पाठक नर्सिंग होम ले जाया गया। संजय के पैर में व उनकी पत्नी के कमर में चोंट आई है। तीन अन्य घायलों को बिरला अस्पताल ले जाया गया है।

प्रबंधन की लापरवाही आई सामने

घायलों द्वारा घटना की शिकायत थाने में की गई। शिकायत के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा स्टॉफ से भी पूछताछ की गई है। बताते हैं कि प्रबंधन द्वारा काफी समय से लिफ्ट के मेंटेनेंस का कार्य नहीं किया गया था। जिसके कारण वह बिगड़ी रहती थी। इस पूरे मामले में प्रबंधन की लापरवाही की बात सामने आई है।

Tags:    

Similar News