Satna Honey-Trap: रईसो को जिस्मानी सबंध के लिए उकसाने,वीडियो बनाने एवं पैसे ऐंठने वाली महिला गिरोह पकड़ाई

MP Satna Honey Trap: एमपी के सतना जिले में हनी ट्रैप मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है.

Update: 2022-07-16 09:04 GMT

MP Satna News: रईसो को जिस्मानी सबंध के लिए उकसाने,वीडियों बनाने एवं पैसे ऐंठने वाली महिला और उसके गिरोह को सतना की सिटी कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार करके सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। पुलिस ने इस मामले में एक महिला सहित उसके 4 साथियों को पकड़ कर विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया है।

वीडियो बनाकर करते थे ब्लैकमेल

पुलिस के मुताबिक महिला शहर के रईसों को अपने प्रेम जाल में फंसने के बाद उन्हे बुलाती थी और जिस्मानी सबंध बनाने के लिए उकसाती थी, जबकि उसके साथी इसका वीडियो तैयार करते थें।

करते थे सौदा

महिला के साथ अर्द्धनग्न हालात में तैयार वीडियों को दिखा कर संबंधित को गिरफ्त में ले रहे थें। जिससे वे जमकर सौदा करते थें। पैसे न देने पर वीडियों को सार्वजनिक करने एवं घर वालों तक पहुँचाने की न सिर्फ धमकी दे रहे थे बल्कि रेप केस में फसने तक का दबाब बनाकर यह गिरोह पैसे ऐंठ रहा था।

ऐसे आया पकड़ में

सिटी कोतवाली सतना पुलिस के मुताबिक शहर के संजय जैन ने थाना में शिकायत किया था कि महिला और उसका गिरोह वीडियों बनाकर उसे तरह-तरह से धमका रहा है और 30 लाख की मांग कर रहा हैं, वह पूर्व में लाखों रूपये दे चुका है। संजय जैन की शिकायत पर पुलिस कार्रवाई करते हुए महिला सहित उसके 4 साथियों को पकड़ कर उनके पास 1 लाख 75 हजार रूपये मोबाईल एवं बाइक जब्त किया हैं तथा आरोपियों को पकड़ कर न्यायालय में पेश किया है।

Tags:    

Similar News