सतना में शराब और नॉनवेज खाने के बाद बिगड़ी तबियत, 3 लोगो की मौत

सतना में तीन लोगो की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत.

Update: 2022-03-08 13:21 GMT

सतना। एमपी के सतना में एक बार फिर शराब जान लेवा बन गई और 48 घंटे के अंदर तीन लोगो की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। यह मामला सतना जिले के बजरहा टोला का है। यहां रहने वाले गुरीलाल, शंकर वंशकार सहित तीन लोगो की एक-एक करके मौत होने का मामला सामने आया है।

नॉनवेज एवं शराब की हुई थी पार्टी

बताया जाता है कि बजरहा टोला में रहने वाले वंशकार परिवार के लोगो ने शराब की पार्टी करने के साथ ही नॉनवेज का भी सेवन किए थें। जिसके बाद से गुरीलाल को उल्टी-दस्त शुरू हो गया और उसे सतना जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालात में सुधार न होने के चलते उसे रीवा के संजय गाधी अस्पताल परिजन लेकर जा रहे थें। रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। इसी तरह शंकर वंशकार सहित एक अन्य की उल्टी-दस्त के बाद जिला अस्पताल में मौत हो गई, जबकि एक बीमार का अभी ईलाज चल रहा है।

जांच में जुटा प्रशासन

एक-एक करके तीन लोगो की मौत हो जाने से प्रशासन भी सख्ते में आ गया। तीनों लोगो की मौत को फू्रडप्वाइंजनिग प्रशासन मान रहा है। जबकि मृतकों ने शराब का भी सेवन किए थें। बहरहाल प्रशासन की जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि तीनों लोगो की मौत शराब की वजह से हुई या फिर फू्रडप्वाइंजनिग है। ज्ञात हो कि एमपी में इसके पूर्व भी जहरीली शराब ने कई लोगो की जीवन लीला सामाप्त कर चुकी है। यही वजह है कि सतना में सिलसिलवार बजरहाटोला के लोगो की मौस से एक बार फिर शराब और कवाव पर सवाल उठ रहा है।

Tags:    

Similar News