सतना: बारात में शामिल युवतियों से छेड़छाड़, पत्थरबाजी में क्षतिग्रस्त हुए वाहन

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) में बारात में शामिल युवतियों से छेड़छाड़।

Update: 2022-01-21 09:56 GMT

MP News Satna: सतना जिले (satna district) के कोलगवां थाना क्षेत्र में बीती रात बारात में शामिल युवतियों से छेड़छाड़ किए जाने के बाद पत्थरबाजी की घटना सामने आई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ। बताया गया है कि क्षेत्र के भैंसाखाना निवासी जायसवाल परिवार की शादी कोलगवां थाना के टिकुरिया टोला स्थित कुबेर पैलेस में आयोजित थी। रात करीब 11 बजे बारात काछी टोला से होते हुए पैलेस जा रही थी। इसी दरमियान काछी टोला में मौजूद कुछ युवको ने बारात में शामिल युवतियों से छेड़खानी शुरू कर दी।

बारातियों ने पीटा

बताया गया है कि युवतियों ने अपने साथ छेड़खानी की शिकायत जब अन्य बारातियों से की तो उन्होने छेड़खानी करने वाले युवकों से ऐसा न करने के लिए कहा। आरोपी युवकों ने बारातियों से ही विवाद शुरू कर दिया। देखते ही देखते विवाद ने इतना तूल पकड़ा कि मामला मारपीट तक पहुंच गया। बारातियों ने आरोपियों की पिटाई कर दी। दोबारा छेड़खानी न करने की हिदायत के बाद बारातियों ने आरोपियों को छोड़ दिया।

साथियों को बुलाया और शुरू कर दी पत्थरबाजी

पुलिस ने बताया कि पिटाई से आहत युवकां ने अपने अन्य साथियों को बुलाया और बारातियों पर पत्थरबाजी शुरू कर दी। बताया गया है कि पत्थरबाजी के कारण किसी बाराती को चोंट तो नहीं आई लेकिन आधा दर्जन से अधिक चार पहिया और बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। घटना की सूचना बारातियों द्वारा स्थानीय पुलिस को दी गई। इसके पहले की पुलिस आरोपियों को पकड़ पाती उसके पूर्व ही आरोपी भाग गए।

खेलते हैं जुआं करते हैं परेशान

स्थानीय निवासियों की माने तो संबंधित युवक हमेशा ही आवारागर्दी करते रहते हैं। मोहल्ले से निकलने वाली युवतियों को छेड़ना और उन्हें परेशान करते हैं। इसके अलावा कालोनी में संबंधित युवक जुआं भी खेलते हैं। आरोपी युवकों की असमाजिक कार्यप्रणाली पर अंकुश लगाने के लिए थाने में शिकायत भी की गई। लेकिन कुछ नहीं हुआ।

Tags:    

Similar News