SATNA: लापता युवक की तलाश में बकिया डैम में उतरे गोताखोर

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) में लापता युवक की तलाश में बकिया डैम में गोताखोर उतरे हैं।

Update: 2022-01-10 05:15 GMT

Satna MP News: तीन दिन से अचानक घर से लापता युवक की तलाश में गोताखोर बकिया डैम में उतरे हैं। एसडीआरएफ टीम लगातार दूसरे दिन युवक की तलाश में जुटी रही। आपको बता दें कि दो दिन पूर्व अचानक घर से लापता हुये युवक की स्कूटी सोमवार को बकिया बांध के समीप लावारिश हालत में देखी गयी है।

नदी में डूबने की आशंका के चलते पुलिस ने गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश की गयी लेकिन उसकी अभी तक उसकी लाश या उससे जुड़े इनपुट नही मिल पा रहे हैं।

ज्ञात हो कि रूपौली निवासी रजनीश तिवारी 27 वर्ष 7 जनवरी की दोपहर घर से निकला था तबसे उसका कोई पता नही चल रहा है। युवक के परिवारजनों द्वारा जहां चोरहटा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी गयी वहीं अपने स्तर से तलाश जारी रखी।

कुछ लोगों द्वारा बकिया बराज के पास एक स्कूटी के लावारिश हालत में खड़ी होने की सूचना परिवारजनों को दी गई। सूचना के बाद पहुंचे परिजनों ने उक्त स्कूटी को रजनीश का ही बताया।

जानकारी के बाद सतना जिले के रामपुर बाघेलान पुलिस एसडीईआरएफ पीसी विकाश पाण्डेय के नेतृत्व में 8 सदस्यीय होमगार्ड व एसडीईआरएफ टीम घटना स्थल पर सर्च के लिए पहुची। टीम द्वारा लगातार सर्चिंग की जा रही है अभी तक सफलता प्राप्त नही हुई है।

Tags:    

Similar News