दिल्ली पुलिस का वांटेड अपराधी सतना में गिरफ्तार: अवैध हथियार का कारोबारी, हत्या के मामले में रीवा पुलिस को तलाश थी

सतना पुलिस ने हथियार का अवैध कारोबार करने वाले एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है।

Update: 2023-11-27 15:02 GMT

सतना पुलिस ने हथियार का अवैध कारोबार करने वाले एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है। इस दिल्ली की पुलिस की वांटेड लिस्ट में भी शामिल है, साथ ही रीवा में एक हत्या का आरोपी है। जिसकी तलाश रीवा पुलिस को भी थी।  

मिली जानकारी के मुताबिक सतना शहर की कोलगवां थाना की पुलिस के हत्थे 16 हजार रुपए का इनामी आरोपी चढ़ा है। आरोपी अमित यादव (24) पिता मुनिराज यादव रीवा के पडरा हाल बनकुइयां थाना चोरहटा का निवासी है। जिसके ऊपर कोलगवां थाना में आर्म्स एक्ट का प्रकरण दर्ज था, लेकिन आरोपी चार माह से फरार था।



आरोपी अमित यादव पर सतना एसपी ने 5 हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा था। गिरफ्तारी के दौरान पुलिस को पूछताछ में पता चला कि आरोपी सिर्फ सतना में ही नहीं बल्कि दिल्ली पुलिस और रीवा पुलिस के भी वांटेड लिस्ट में है। रीवा के सिविल लाइन थाना में अमित यादव के खिलाफ हत्या और चोरहटा थाना में मारपीट का मुकदमा दर्ज है। रीवा पुलिस ने आरोपी पर 1 हजार रुपए का इनाम रखा है।

दिल्ली पुलिस को भी अवैध हथियार के कारोबार के सिलसिले में आरोपी अमित यादव की तलाश है। दिल्ली पुलिस ने आरोपी के ऊपर 10 हजार का इनाम भी घोषित कर रखा है।

सतना के कोलगवा टीआई सुदीप सोनी ने बताया कि आरोपी अमित यादव के गिरफ्तारी की जानकारी रीवा और दिल्ली पुलिस को दे दी गई है। उसकी धरपकड़ करने वालों में एएसआई मुकेश सिंह और हेड कांस्टेबल कमलाकर सिंह शामिल रहें। 

Tags:    

Similar News