सतनाः भाई ने बहन का हांथ काट कर दिया था अलग, वारदात की वजह जान दंग रह गई पुलिस..

सतना। जिस हाथ से बहन भाई के कलाई में राखी बॉध कर सुरक्षा का वचन लेती है। उसी हाथ को एक भाई ने काट कर अलग कर दिया। हाथ काटने वाले भाई को पुलिस

Update: 2021-02-16 06:44 GMT

सतनाः भाई ने बहन का काट लिया था हाथ, वारदात की वजह जान दंग रह गई पुलिस..

सतना. जिस हाथ से बहन भाई के कलाई में राखी बॉध कर सुरक्षा का वचन लेती है। उसी हाथ को एक भाई ने काट कर अलग कर दिया। बहन का हाथ काटने वाले भाई को सतना की कोलगंवा थाना की पुलिस ने घटना के 24 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गये आरोपित ने घटना की जो वजह बताई वह सुरकर पुलिस भी दंग रह गई।

COVAXIN : BHARAT BIOTECH ने ऐसे लोगों को कोरोना वैक्सीन ना लगवाने की सलाह दी, पढ़ें FACT-SHEET…

बहन ने कर लिया था लव मैरिज

पुलिस को आरोपित भाई ने बताया कि उसकी छोटी बहन 7 ने वर्ष पूर्व लव मैरिज कर लिया था। उसे बहन का यह कदम अच्छा नही लगा और तब से वह अपनी बहन से नाराज था।

सुननी पड़ती थी जिल्लत

पकड़े गये आरोपित के माने तो बहन के चलते उसे सामाज और परिवार के लोगो के सामने जिल्लत झेलनी पड़ रही थी। लोगो की बातों को सुनकर वह खफा रहता था। जिसके चलते बहन को सजा देने और मौत की नींद सुलाने के लिये योजना बना डाली। घटना के दौरान उसने बहन के हाथ में धारदार औजार से हमला किया था।

मध्यप्रदेश पुलिस मुख्यालय ने मानी अमिताभ बच्चन की अपील, पर समाधान की बजाय बढ़ गई समस्या, जानिए क्या है पूरा मामला…

ज्ञात हो कि सोमवार को घर के अंदर उसने बहन का हाथ काट लिया था। वह घर से भागते समय सीसीटीव्ही कैमरे में देखा गया, जिसके चलते पुलिस उसकी तलाश करके गिरफ्तार की है।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News