चित्रकूट में महाराष्ट्र के 35 श्रद्धालुओं से भरी नाव पलटी, मचा हड़कंप

चित्रकूट में श्रद्धालुओं से भरी नाव पलट जाने से हड़कम्प मच गया

Update: 2022-03-15 07:05 GMT

Chitrakoot News: देवभूमि की पवित्र मंदाकिनी नदी में मंगलवार को एक बड़ा हादसा हो गया। खबरो के तहत नदी में नौका विहार कर रहे श्रद्धालुओं से भरी नाव पलट जाने के कारण हड़कम्प मच गया और वहां मौजूद लोग नदी में छलांग लगा कर पानी में डूब रहे लोगो को बाहर निकालने में जुट गए। वही प्रशासन की टीम भी मौके पर पहुच गई और सभी को पानी से बाहर निकाल लिया गया है।

नाव में सवार थें 35 लोग

खबरों के तहत नदी में जो नाव पलटी है उसमें 35 श्रद्धालु सवार थें और नाव जैसे ही घाट किनारे पहुची वह डिसबैलेंस होकर पलट गई। जिससे नाव में सवार सभी लोग नदी के पानी में जा गिरे। जानकारी के तहत जिस स्थान पर नाव पलटी है वहां 8 फीट गहरा पानी था। जिसके चलते श्रद्धालुओं को किसी भी तरह की जनहानि नही हुई है। पुलिस,थाना प्रभारी नयागांव संतोष तिवारी का कहना है कि पुलिस बल की मौजूदगी में नाविकों और स्थानीय लोगों की मदद से सभी को सुरक्षित बाहर निकाला लिया गया है।

महाराष्ट्र के श्रद्धालु

बताया जा रहा है कि नाव में सबार सभी महाराष्ट्र के रहने वाले श्रद्धालु सवार थें। वे चित्रकूट देवभूमि में भ्रमण कर दर्शनलाभ लेने के लिए आए हुए थे।  जहां नयागांव थाना क्षेत्र के भरत घाट में नाव को नाविक ने जैसे किनारे लगाया तो नाव का बैंलेंस बिगड़ गया और वह सीधे पलटा खा गई।

Tags:    

Similar News