ट्रक की ठोकर से बाइक सवार मां-बेटे की गई जान, जानिए कैसे हुआ हादसा

MP Satna Accident News : मैहर में घटित एक सड़क हादसे की घटना में जहां मां-बेटे की मौत हो गई वहीं महिला का भाई घायल हो गया।

Update: 2022-10-18 11:05 GMT

MP Satna Accident News : मैहर में घटित एक सड़क हादसे की घटना में जहां मां-बेटे की मौत हो गई वहीं महिला का भाई घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा मृतक और घायलों को अस्पताल भेजवाने की व्यवस्था की गई। मृतकों के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। यह हादसा बीती रात मैहर-कटनी मार्ग स्थित साक्षी होटल के समीप का बताया गया है।

पुलिस ने बताया कि सतना जिले के अमपरपाटन थाना अंतर्गत मौहट निवासी सुनीता प्रजापति पत्नी भूरा प्रजापति 32 वर्ष अपने 6 वर्षीय बेटे संदीप प्रजापति के साथ बाइक में सवार होकर अपने भाई श्यामलाल प्रजापति पुत्र झल्लू प्रजापति निवासी बेरमा के साथ बाइक में सवार होकर मायके जा रही थी। कटनी-मैहर मार्ग में पहुंचते ही रीवा की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने बाइक को ठोकर मार दी। दुर्घटना के कारण बाइक सवार तीनों लोग नीचे गिर गए। इसके बाद भी ट्रक चालक ने गाड़ी नहीं रोकी और मां-बेटे को कुचलते हुए आगे निकल गया। कुछ दूरी में जाने के बाद अनियंत्रित हुआ ट्रक पलट गया। इस हादसे में जहां मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई वहीं महिला का भाई बुरी तरह से घायल हो गया। गौरतलब है कि इस हादसे में घायल श्यामलाल की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

लग गया जाम

इस हादसे के बाद मौके पर जाम की स्थिति निर्मित हो गई। सड़क पर कई घंटो तक मृतकों के शव पड़े रहे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अस्पताल भेजवाने की व्यवस्था की। तब कहीं जाकर जाम समाप्त हुआ। गौरतलब है कि तकरीबन एक घंटे से अधिक समय तक यहां जाम की स्थिति बनी रही। जाम के कारण यहां सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लगी रही। जिसके चलते वाहनों में सवार लोगों की क्या स्थिति रही होगी इसका सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है।

Tags:    

Similar News