Ambulance Accident In Satna: तेलंगाना से बनारस जा रही एम्बुलेंस की डंपर से भिड़ंत, चार घायल

Satna News: घायलों को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल लाया गया।

Update: 2022-06-12 09:36 GMT

MP Satna New:  जिले के सतना बेला मार्ग में रविवार की सुबह तेलंगाना से बनारस जा रही एम्बुलेंस सामने से आ रही डंपर से टकरा गई। इस हादसे में एम्बुलेंस में सवार चार लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल लाया गया। चिकित्सालय के सर्जरी वार्ड में भर्ती घायलों की हालत सामान्य बनी हुई है।

बताया गया है कि तेलंगाना निवासी शेख खलील और मौसैया एम्बुलेंस लेकर बनारस जा रहे थे। बेला मार्ग में अचानक सामने आए डंपर की भिड़ंत एम्बुलेंस से हो गई। दुर्घटना के कारण उसमें सवार चार लोग घायल हो गए। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना पुलिस और 108 एम्बुलेंस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा घायलों को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल लाया गया। चिकित्सालय के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे घायलों में से दो की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें सर्जरी आईसीयू वार्ड रेफर कर दिया।

मरीज लेने जा रहे थे बनारस

बताया गया है कि घायलों का एक परिचित का बनारस में इलाज चल रहा है। शेख खलील एम्बुलेंस में मरीज को लेने बनारस जा रहा था। लेकिन सड़क दुर्घटना का शिकार होने की वजह से एम्बुलेंस में सवार चार लोग घायल हो गए। बताते हैं कि इस हादसे में एम्बुलेंस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

Tags:    

Similar News