सतना: स्कूल वैन की आड़ में बेची जा रही 20 पेटी शराब जब्त, आरोपी पुलिस हिरासत में

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) में स्कूल वैन की आड़ में बेची जा रही 20 पेटी शराब जब्त।

Update: 2022-01-25 11:30 GMT

Satna MP News: शराब बेचने के लिए तस्करों द्वारा नित नए तरीके खोजे जा रहे हैं। इसी कड़ी में सतना जिले के ताला क्षेत्र में शराब बेचने के लिए शराब तस्करों द्वारा स्कूल वैन का इस्तेमाल किए जाने का मामला सामने आया है। इसी कड़ी में बीते दिवस पुलिस ने स्कूल वैन में 20 पेटी शराब की तस्करी करते आरोपी युवक को पकड़ा है। जब्त शराब की कीमत 1.20 लाख बताई गई है। आरोपी युवक विकास गुप्ता निवासी जरमोहरा के खिलाफ पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि स्कूल वैन की आड़ में अवैध शराब ले जाई जा रही है। सूचना मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आनंदगढ़ गेट के समीप स्कूल वैन को रोक लिया। पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो उसमें से पुलिस को 20 पेटी अवैध शराब मिली। कार चालक विकास से जब पुलिस ने शराब से संबंधित जानकारी और वैध दस्तावेज मांगे तो उसने किसी प्रकार के दस्तावेज होने से मना कर दिया। पुलिस का कहना है कि जांच में पता चला है कि पूर्व में भी आरोपी द्वारा शराब परिवहन के लिए स्कूल वैन का इस्तेमाल किया गया है।

बन सकते हैं और भी आरोपी

ताला थाना पुलिस की माने तो शराब कहां से लाई गई थी और उसकी सप्लाई कहां होनी थी इसकी जांच की जा रही है। इस संबंध में आरोपी द्वारा अभी कुछ भी स्पष्ट रूप से नहीं बताया जा रहा है। शराब मामले में अभी और भी कई लोग आरोपी बन सकते हैं। अभी मामले की जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News