मध्यप्रदेश की ये है निर्दयी माँ, जो रोज अपने मासूम बच्चो को लात-घूंसो से पीटती है, खबर पढ़ रो देंगे आप...: MP NEWS

मध्यप्रदेश की ये है निर्दयी माँ, जो रोज अपने मासूम बच्चो को लात-घूंसो से पीटती है, खबर पढ़ रो देंगे आप...: MP NEWS वैसे तो मां को माता का रूप

Update: 2021-02-16 06:48 GMT

मध्यप्रदेश की ये है निर्दयी माँ, जो रोज अपने मासूम बच्चो को लात-घूंसो से पीटती है, खबर पढ़ रो देंगे आप…: MP NEWS

सागर (MP NEWS) : वैसे तो मां को माता का रूप माना जाता है कहते हैं कि मां के स्पर्श से बच्चे मृत्यु से भी जीकर जीतकर वापस आ जाते हैं लेकिन कुछ कलयुगी मां के कारण इंसानियत शर्मसार हो जाती है। ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के सागर जिले से आया है. जहां पर एक निर्दयी माँ अपने ही बच्चों की बेरहमी से पिटाई करती है और उन पर रोज अत्याचार करती है।

जानकारी के मुताबिक बीना थाने के बमोरीकेला गांव मैं रहने वाली एक महिला इतनी ज्यादा अत्याचार हो सकती है जिसे सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी। खबर के मुताबिक बच्चों की बेरहमी से हो रही पिटाई का महिला के पति ने ही वीडियो बनाकर पुलिस के सामने पेश किया और बच्चों को बचाने की गुहार लगाई।

मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार को खुली चुनौती, 32 सीटर बस में वृद्धो से भरे 150 मोतियाबिंद रोगियों को भरकर ले गये फिर….: MP NEWS

पति मोहन ने पत्नी पर आरोप लगाते हुए कहा कि मेरी पत्नी रोज मेरे बच्चों के साथ मारपीट करती है जो बहुत ही दर्दनाक रहता है इसलिए मैंने वीडियो बनाकर पुलिस के सामने पेश किया।

मोहन ने पत्नी पर आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे भाई और पिता जेल में बंद हैं जिसका मैं जमानत करना चाहता हूं और मेरी पत्नी चाहती है कि वह जेल से ना छूटे जिस कारण हमारी रोज लड़ाई होती थी और वह मेरा गुस्सा बच्चों के ऊपर उतारती है और उनके और रोज निर्दयता होकर पिटाई करती है।

पत्नी की इन हरकतों से तंग आकर पति मोहन ने वीडियो बनाकर थाने में शिकायत दर्ज की जिसके बाद पत्नी दमयंती कुशवाहा को पुलिस ने बुला कर समझाइश दी और इसके बाद पति और पत्नी ने वादा किया कि वह दोबारा नहीं लड़ेंगे और वही पत्नी ने कहा कि वह बच्चों पर अत्याचार नहीं करेगी इस पर एसपी ने दोनों को समझाइश देकर छोड़ दिया है और दोबारा ऐसा ना करने को कहा है ।

बड़ी घटना से कांपा Jabalpur ,स्टील प्लांट का बॉयलर फटा, पिघलते लोहे में झुलसने से 1 मजदूर की मौत और 6 ….

रीवा पहुंचे शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद जी महाराज, तीन दिनों तक होगा पूजन, भजन, एवं संत दर्शन : REWA LOCAL NEWS

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News