रीवा में बेटे का सपना पूरा करने में संघर्षरत पिता के पार हो गए 50 हजार, कैसे जमा हो पाएगी कोचिंग की फीस

MP Rewa News: बेटे की कोचिंग के लिए पाई-पाई जोड़कर पिता ने पैसे इकठ्ठा किये थे, जमा करने जाते समय हुए चोरी।

Update: 2022-08-11 10:00 GMT

MP Rewa News: एक आम और मध्यमवर्गीय पिता अपने बेटे का सपना पूरा करने के लिए जीतोड़ मेहनत करता है। लेकिन कई बार परिस्थितियां कुछ ऐसी बन जाती है कि पिता लाचार हो जाता है। एक ऐसा ही मामला जिले के मऊगंज थाना क्षेत्र में देखने में आया है। जिसमें मऊगंज थाना क्षेत्र के बरयाकला निवासी प्रदीप पाण्डेय, बैंक में अपने बेटे के कोचिंग की फीस जमा करने गए थे। पैसे जमा करने के लिए जैसे ही उन्होने अपनी जेब में हाथ डाला तो उन्हें पता चला कि अज्ञात व्यक्ति द्वारा उनके पास मौजूद 50 हजार रूपए पार कर दिए गए हैं। प्रदीप द्वारा मामले की शिकायत बैंक प्रबंधन के साथ ही थाने में कर दी गई है। पुलिस द्वारा आरोपियों की तलाश की जा रही है।

बेटा करता है नीट की तैयारी

प्रदीप ने बताया कि उसका बेटा राजस्थान कोटा में नीट की तैयारी करता है। गत दिवस वह मध्यांचल ग्रामीण बैंक से 73 हजार रूपए निकाल कर इंडियन बैंक में कोचिंग की फीस जमा करने गया था। बैंक के काउंटर में खड़े होकर जैसे ही उसने अपनी जेब में हाथ डाला तो 50 हजार नोटो की गड्डी जेब में नहीं थी। तुरंत ही फरियादी द्वारा घटना की शिकायत बैंक प्रबंधक और थाने में की गई।

सीसीटीवी में दिखे संदेही 

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा बैंक के अंदर और बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से आरोपियों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। पुलिस की माने तो सीसीटीवी फुटेज में पुलिस को दो नाबालिग लड़के जल्दबाजी में बैंक के अंदर से बाहर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। पुलिस द्वारा संदेही नाबालिगों की तलाश की जा रही है।

कैसे जमा हो पाएगी फीस

पैसे चोरी होने से आहत प्रदीप ने बताया कि वह खेती-किसानी करते हैं। उनकी आर्थिक स्थिति बहुत अच्छी नहीं है। किसी तरह से वह पाई-पाई जोड़ कर बच्चे के डॉक्टर बनने का सपना पूरा करने का प्रयास कर रहे हैं। अब कैसे कोचिंग की फीस जमा हो पाएगी।

Tags:    

Similar News