सतना: ट्रक ने मारी ठोकर, बाइक सवार ने तोड़ा दम

जिले के रामपुर बाघेलान थाना अंतर्गत बेला बाईपास(Bela Bypass accident) के समीप बीते दिवस ट्रक की ठोकर से बोलेरो(Bolero) सवार अधेड़ की मौत हो गई।

Update: 2022-04-16 10:34 GMT

फाइल फोटो एक्सीडेंट 

सतना: जिले के रामपुर बाघेलान थाना अंतर्गत बेला बाईपास(Bela Bypass accident) के समीप बीते दिवस ट्रक की ठोकर से बोलेरो(Bolero) सवार अधेड़ की मौत हो गई। मृतक अधेड़ रामजनम शुक्ला पु़त्र रामबली शुक्ला 46 वर्ष के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि बीते दिवस अधेड़ अपनी बाइक में सवार बेला बाईपास स्थित ढाबा आया था। वापस लौटते समय सड़क पार करते हुए अधेड़ की बाइक को ट्रक ने ठोकर मार दी। दुर्घटना के कारण अधेड़ घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से युवक को उपचार के लिए रामपुर बाघेलान स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। यहां भर्ती रहे अधेड़ की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे संजय गांधी अस्पताल रीवा के लिए रेफर कर दिया। बताते हैं कि एसजीएमएच पहुंचे युवक को चिकित्सकों ने सर्जरी आईसीयू वार्ड रेफर कर दिया। यहां भर्ती रहे युवक को चिकित्सकों के काफी प्रयास के बाद भी नहीं बचाया जा सका। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News