रीवा : तीन वाहन आपस में टकराये, जाम हो गया नेशनल हाईवे

रीवा / Rewa News : जिले के रायपुर कर्चुलियान थाना के बाईपास में तीन वाहन आपस में टकरा गये। जिससे ट्रेलर का चालक वाहनों के बीच में दब गया था

Update: 2021-02-16 06:44 GMT

रीवा : तीन वाहन आपस में टकराये, जाम हो गया नेशनल हाईवे

रीवा न्यूज़ / Rewa News : जिले के रायपुर कर्चुलियान थाना के बाईपास में तीन वाहन आपस में टकरा गये। जिससे ट्रेलर का चालक वाहनों के बीच में दब गया था। मौके पर पहुची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला और अस्पलात में भर्ती कराया है।

टायर फटने से हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि रीवा की ओर से जा रहा ट्रेलर वाहन का टायर फट गया और वाहन अनियत्रित होकर डिवाईडर के दूसरी ओर जा पहुचा। जंहा वह दूसरे ट्रेलर वाहन से वह टकरा गया। वही पीछे से आ रहा एक ट्रक भी तेज रफ्तार के साथ उक्त दो दुर्घटना ग्रस्त वाहनो से टकरा गया। इस घटना में तीनों वाहन छतिग्रस्त हो गये।

जाम रहा हाईवे

घटी भीषण सड़क दुर्घटना के चलते यूपी को जोड़ने वाला नेशनल हाईवे रीवा चाकघाट एवं मिर्जापुर मार्ग का आवागमन प्रभावित हो गया। सैकड़ों वाहनो के पहिये थमें रहे। सूचना पाकर पहुची पुलिस ने क्रेन की मदद से दुर्घटना ग्रस्त वाहनों को सड़क से हटावाया,जिसके बाद सड़क मार्ग का आवागमन बहाल हो पाया। जानकारी के तहत लगभग 2 घंटे तक वाहनों के पहिये थमें रहे।

यह भी पढ़े :

रीवा : जिला पंचायत सीईओ की बड़ी कार्रवाई , 15 पंचायतों को करोड़ों रुपये की रिकवरी की भेजी नोटिस

रीवा संभाग को मिली 42,140 डोज कोरोना वैक्सीन, जानिए किस जिले के खाते में कितने डोज़ आएं

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Similar News