महिला की पिटाई के मामले में एक्शन में रीवा एसपी; प्रियंका पाठक को हटाया, निशा मिश्रा होंगी महिला थाना प्रभारी

माहिला की पिटाई के मामले में रीवा एसपी नवनीत भसीन ने बड़ी कार्रवाई की है. प्रियंका पाठक को हटाकर निशा मिश्रा को महिला थाना प्रभारी बनाया गया है.

Update: 2022-04-30 06:24 GMT

Mahila Thana Rewa

Rewa News : माहिला की पिटाई के मामले में रीवा एसपी नवनीत भसीन (Rewa SP Navneet Bhasin) ने बड़ी कार्रवाई की है. प्रियंका पाठक (Priyanka Pathak) को हटाकर निशा मिश्रा (Nisha Mishra) को महिला थाना प्रभारी बनाया गया है. 

बीते दिनों सिंगरौली की एक महिला ने तत्कालीन थाना प्रभारी प्रियंका पाठक पर मारपीट करने का आरोप लगाया था. जिसे लेकर रीवा एसपी ने कार्रवाई की है. प्रियंका पाठक को लाइन अटैच कर दिया गया है.

महिला ने दावा किया था कि प्रियंका पाठक की पिटाई के कारण गर्भपात हो गया था. महिला का भोपाल में इलाज चल रहा है. हालांकि महिला के संदिग्ध बयानों को देखते हुए एसपी ने डीएसपी हेडक्वाटर को मामले की जांच सौंपी है.

वहीं 28 फरवरी को एक बार फिर सिंगरौली की महिला ने बस स्टैंड पर जमकर बवाल मचाया था. महिला ने कहा कि रीवा के डॉक्टरों और पुलिस पर भरोसा नहीं है. ऐसे में वह भोपाल में इलाज कराएगी. जिसके बाद पुलिस ने कार ​बुक कर भोपाल भेजवाने की व्यवस्था की थी. जिससे रीवा पुलिस की छबि धूमिल हो रही थी. ऐसे में पुलिस कप्तान ने एक्शन लेते हुए प्रियंका पाठक को पुलिस लाइन भेज दिया है.

Tags:    

Similar News