रीवा: कंपनी के कर्मचारी की हत्या का आरोपी पकड़ाया रासुका की कार्रवाई

पुलिस द्वारा आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से न्यायालय के आदेश के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

Update: 2022-04-25 11:01 GMT

रीवा: चोरहटा पुलिस ने हत्या के आरोपी के खिलाफ रासुका की कार्रवाई की है। आरोपी रोहिणी सिंह पुत्र इन्द्रपाल सिंह निवासी सोनरा थाना चोरहटा के खिलाफ थाने में विभिन्न धाराओं के तहत एक दर्जन से अधिक प्रकरण दर्ज है। गौरतलब है कि गत दिवस चोरहटा थाना क्षेत्र में कंपनी में कार्यरत जिस कर्मचारी अरूण की हत्या किए जाने के मामले में भी आरोपी का नाम सामने आया था। फिलहाल पुलिस द्वारा आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से न्यायालय के आदेश के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

क्यों की थी हत्या

बताया गया है कि बैजनाथ निवासी अरुण बेला स्थित अल्ट्राटेक कंपनी में कार्य करता था। गत दिवस कार्य से घर जाते हुए अज्ञात व्यक्ति ने युवक की हत्या कर दी थी। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू की। इसी कड़ी में बीते दिवस पुलिस को मुखबिर से आरोपी के संबंध में सूचना मिली। सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपी रोहिणी सिंह ने अरूण की हत्या करने की बात स्वीकार कर ली। आरोपी ने बताया कि अरुण गत दिवस उसकी जमीन की नापजोख करने गया था। इसी बात को लेकर आरोपी का अरूण से विवाद हुआ था। इसी विवाद के कारण आरोपी ने अरूण की हत्या कर दी थी। उल्लेखनीय है कि अरुण कंपनी की तरफ से जमीन की नापजोख करने का कार्य किया करता था।

आरोपी के खिलाफ दर्ज हैं प्रकरण

पुलिस ने बताया कि आरोपी शातिर बदमाश है। उसके खिलाफ थाने में एक दर्जन से अधिक आपराधिक घटनाओं के तहत प्रकरण दर्ज है। इसी कड़ी में सितंबर 2020 को सबसे पहला अपाराधिक प्रकरण दर्ज हुआ था। जिसमें आईपीसी की धारा 294, 323, 506, 427, 34 के तहत प्रकरण दर्ज हुआ था। इसके बाद आरोपी के खिलाफ चोरी, मारपीट के अलावा 22 मार्च 2021 को आरोपी के खिलाफ रासुका की कार्रवाई की गई।

इनका कहना है

चोरहटा थाना प्रभारी अवनीश पाण्डेय ने बताया कि हत्या के आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया। है। आरोपी के खिलाफ रासुका की कार्रवाई कर जेल भेज दिया गया है। आरोपी के खिलाफ थाने में पूर्व से एक दर्जन से अधिक प्रकरण दर्ज है।
Tags:    

Similar News