Rewa Local News / धू-धूकर जलती रही दुकानें, शो-पीस बनी रही फायर ब्रिगेड मशीन

Rewa Local News / रीवा दुकानें धू-धूकर जलती रहीं फायर ब्रिगेड (Fire brigade machine) को अवगत कराया गया लेकिन पानी न हो कारण फायर ब्रिगेड मशीन

Update: 2021-02-16 06:48 GMT

Rewa Local News / रीवा. रीवा जिले के गुढ़ (Gurh) कस्बे में दो मोबाइल दुकानों पर अचानक आग लग गई जहां दुकानों में रखा सामान पूरी तरह से जलकर खाक हो गया। आगजनी की घटना में लाखों का सामान जल गया। जिससे दुकान संचालकों को काफी नुकसान पहुंचा है। दुकानों में लगी आग इतनी विकराल थी कि भारी संख्या में जुटी भीड़ कुछ न सकी और दुकानें धू-धूकर जलती रहीं। घटना से फायर ब्रिगेड (Fire brigade machineको अवगत कराया गया लेकिन पानी न होने के कारण फायर ब्रिगेड मशीन शो-पीस बनी रही।

बताया गया है कि लाइट न होने की वजह से फायर बिग्रेड में पानी नहीं भरा जा सका और दुकानों में रखा सामान स्वाहा हो गया। ऐसा माना जा सकता है कि ज्यादातर घटनाएं ऐसी हीं लापरवाही के कारण बिकराल हो जाती हैं।

लापरवाही नहीं तो और क्या..

जिले के नगर क्षेत्र में कहीं आगजनी की घटना हो जाय और फायर बिग्रेड मशीनें शो पीस बनकर खड़ी रहे तो क्या कहेंगे। इससे तो यही साबित होता है कि शासन-प्रशासन की व्यवस्था लापरवाही का शिकार है। गुढ़ नगर क्षेत्र में मोबाइल दुकानें भीषण आग की चपेट में रहीं और प्रशासनिक व्यवस्था शून्य बनी रही। ऐसी ही लापरवाही चलती रही तो बड़ी घटना से बचना मुश्किल हो जाएगा। गनीमत रही की लोगों के प्रयास से अन्य दुकानों को आग की चपेट में आने से बचा लिया गया अन्यथा बड़ी घटना हो सकती थी।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News