रीवा: वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस को युवक के पास से मिला कट्टा

हड़बड़ी और डर की वजह से युवक ने दस्तावेज के साथ अपने पास मौजूद कट्टा भी पुलिस को गलती से सौंप दिया।

Update: 2022-04-27 10:51 GMT

रीवा: सिविल लाइंस थाना अंतर्गत पुराना बस स्टैण्ड के समीप वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस को एक युवक के पास से कट्टा और कारतूस मिला है। यातायात पुलिस द्वारा युवक को सिविल लाइंस थाने के सुपुर्द कर दिया गया है। युवक के खिलाफ पुलिस ने 25, 27 आर्म्स एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है। पुलिस द्वारा युवक को न्यायालय में पेश किया गया।

बीते दिवस यातायात पुलिस पुराना बस स्टैण्ड के समीप वाहन चेकिंग कर रही थी। इसी दरमियान एक युवक को पुलिस ने रोक लिया। पुलिस ने जब युवक से बाइक के दस्तावेज मांगे तो युवक हड़बड़ा गया। इसके अलावा पुलिस को देख कर युवक डर भी रहा था। इसी हड़बड़ी और डर की वजह से युवक ने दस्तावेज के साथ अपने पास मौजूद कट्टा भी पुलिस को गलती से सौंप दिया।

ये है आरोपी

कट्टा के साथ पुलिस ने जिस युवक को पकड़ा है उसका नाम राघवेन्द्र मिश्रा पुत्र नरेन्द्र मिश्रा 21 वर्ष निवासी पिथौराबाद थाना नागौद सतना बताया गया है। बताया गया है कि युवक किसी काम से रीवा आया था। वापस लौटते हुए पुलिस ने युवक को कट्टा के साथ पकड़ लिया।

वर्जन

मंगलवार की रात पुलिस द्वारा पुराना बस स्टैण्ड में वाहन चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान एक युवक के पास से पुलिस को कट्टा और कारतूस मिला। युवक को जेल भेज दिया गया है।

हितेन्द्रनाथ शर्मा थाना प्रभारी सिविल लाइंस

Tags:    

Similar News