रीवा में जप्तशुदा 512.53 क्विंटल धान होगी नीलाम, कलेक्टर प्रतिभा पाल ने जारी किये आदेश

MP Rewa News: रीवा में जप्तशुदा धान की नीलामी की जाएगी। इसको लेकर कलेक्टर प्रतिभा पाल ने आदेश जारी कर दिए हैं।

Update: 2023-08-30 02:23 GMT

MP Rewa News: रीवा में जप्तशुदा धान की नीलामी की जाएगी। स्टेट सिविल सप्लाई कार्पोरेशन लिमिटेड के जिला प्रबंधक ने जानकारी दी कि टीकर ग्राम के कटरा मोहल्ला के ललई यादव एवं अरूण यादव के घर के चौगान से 1175 बोरी धान 512.53 क्विंटल धान जप्त की गयी थी।

बता दें कि कलेक्टर प्रतिभा पाल ने नीलामी करने के आदेश दिये हैं। इस संबंध में माननीय उच्च न्यायालय जबलपुर में रिट याचिका 2956 में पारित आदेश के परिपालन में गठित दल के समक्ष नीलामी करायी जानी है।

मिली जानकारी के अनुसार कलेक्टर ने धान की नीलामी करने के लिए दल गठित किया है। जिला प्रबंधक ने बताया कि धान की नीलामी 5 सितंबर को प्रात: 11 बजे से पीटीएस गोदाम में गठित कमेटी के समक्ष की जायेगी। इच्छुक फर्म एवं व्यक्ति उक्त नीलामी में शामिल हो सकते हैं।

जिले में 4220 मीट्रिक टन यूरिया भण्डारित

रीवा जिले में 28 अगस्त तक लगभग 4220 मी. टन यूरिया भंडारित है। इफको कंपनी के फूलपुर प्लांट से सड़क मार्ग द्वारा 750 मी. टन यूरिया खाद की आपूर्ति की गयी है। कंपनी द्वारा सड़क मार्ग से लगातार संघ के डबल लॉक केन्द्रो में यूरिया खाद की आपूर्ति की जा रही है। रीवा रेल रैक प्वाइंट पर लगा प्रतिबंध 28 अगस्त को समाप्त हो गया है। एक या दो दिन में संभवतः यूरिया खाद की एक और रैक रीवा आना प्रस्तावित है।

Tags:    

Similar News