ठंड से फिलहाल राहत नहीं, कुछ इलाकों में हल्की बारिश की संभावना

ठंड से फिलहाल राहत मिलने की कोई संभावना नहीं है। ठिठुरन भरी सर्दी का लोगों को अभी सामने कुछ दिन और सामना करना पड़ेगा।

Update: 2021-02-16 06:46 GMT

शीतलहर से फिलहाल राहत नहीं, कुछ इलाकों में हल्की बारिश की संभावना

रीवा। ठंड से फिलहाल राहत मिलने की कोई संभावना नहीं है। ठिठुरन भरी सर्दी का लोगों को अभी सामने कुछ दिन और सामना करना पड़ेगा। मध्यप्रदेश के कुछ इलाकों के साथ ही विंध्य के रीवा, सीधी, सतना, शहडोल, अनूपपुर, उमरिया सहित अन्य जिलों में शीतलहर का प्रकोप जारी है। भारत मौसम केंद्र के अनुसार छतरपुर और दतिया जिलों में आने वाले दिनों कड़ाके की ठंड पड़ेगी।

मौसम विभाग के अनुसार अभी आने वाले दिनों में शीतलहर का प्रकोच जारी रहेगा। साथ ही कुछ इलाकों में बारिश की संभावना बन रही है। इस समय ठंड के कारण दुकानों के शटर जल्दी गिर रहे हैं। रात्रि 8 बजे तक शहर सूना हो जाता है। वहीं सुबह भी 10 बजे तक घना कोहरा छाया रहता है जिससे लोग रजाई में ही दुबके रहते हैं।

MP Local Body Elections : नगरीय निकाय चुनावों में युवा चेहरों पर दांव खेलेगी BJP, जानिए वजह…

मौसम विभाग के अनुसार एक ताजा पश्चिमी विक्षोभ 31 जनवरी की रात से पश्चिमी हिमालयी क्षेत्र को प्रभावित करने की संभावना है। इसके प्रभाव में 1 और 2 फरवरी को मध्यम गरज और बिजली के साथ छिटपुट बारिश और बर्फबारी हो सकती है।

खनिज की नई नीति में चार हेक्टेयर तक लीज स्वीकृत कर सकेंगे कलेक्टर : Rewa News

दूसरी तरफ इंसान तो ठंड से बचने घर की ओर भाग रहा लेकिन वहीं इस ठंड से बेजुबान आवारा मवेशी भी इधर-उधर भटकते देखे जा रहे हैं, जहां भारी ओस में छांव की तलाश सड़कों पर देखे जा रहे हैं। लेकिन इन बेजुबानों का दर्द कौन जाने, गौशालाओं में व्यवस्था बनाने का प्रयास किया गया लेकिन सार्थक नहीं साबित हो रहे हैं।

MP : कर्ज और फसल खराब होने पर किसान ने पिया कीटनाशक, अस्पताल में हो..

उमरिया : एसपी आफिस के सामने, कर्जदाता से परेशान युवक ने किया आत्मदाह का प्रयास, पेट्रोल डालकर लगा…

भिक्षुकों के साथ दुर्व्यवहार पर सीएम नाराज, इंदौर नगर निगम उपायुक्त निलंबित

Similar News