ललितपुर-सिंगरौली रेलवे लाइन को लेकर लेटेस्ट अपडेट

Lalitpur-Singrauli Rail Line: संभाग के चार जिलों में ललितपुर-सिंगरौली रेलवे लाइन का निर्माण कार्य जारी है।

Update: 2024-02-09 14:38 GMT

Lalitpur-Singrauli Rail Line Latest News: संभाग के चार जिलों में ललितपुर-सिंगरौली रेलवे लाइन का निर्माण कार्य जारी है। उप मुख्यमंत्री श्री राजेन्द्र शुक्ल 10 फरवरी को कमिश्नर कार्यालय में आयोजित बैठक में रेल परियोजनाओं की प्रगति की समीक्षा करेंगे। बैठक दोपहर बाद 3 बजे आरंभ होगी। रीवा संभाग के कमिश्नर गोपालचन्द्र डाड ने संबंधित जिलों के कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक तथा रेलवे परियोजना के अधिकारियों को बैठक में उपस्थित रहने के निर्देश दिए हैं।

-----------------------------------------------------------------------------

उप मुख्यमंत्री ने फ्रेंडशिप क्रिकेट टूर्नामेंट में खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया

उप मुख्यमंत्री श्री राजेन्द्र शुक्ल अपने भ्रमण के दौरान सगरा ग्राम में शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के खेल मैदान में आयोजित फ्रेंडशिप क्रिकेट टूर्नामेंट में शामिल हुए उन्होंने खिलाड़ियों को शुभकामनाएँ देते हुए क्रिकेट किट प्रदान किये। उप मुख्यमंत्री ने खेल मैदान में बल्लेबाजी भी की।

इस अवसर पर अपने उद्बोधन में श्री शुक्ल ने कहा कि इस क्षेत्र में अच्छे खेल मैदान की कमी थी। इस ऊबड़-खाबड़ जमीन को समतल कर खेल का मैदान बनाया गया जहां नवागांव, सगरा, लौआ आदि आसपास के गांव के बच्चे खेल रहे हैं यह देखकर अच्छा लगा। उन्होंने कहा कि जीवन में खेल का बड़ा महत्व है। खेलने, पढ़ने व अच्छा खाने से व्यक्ति का समग्र विकास होता है। अत: बच्चों को खेलना व पढ़ना चाहिए जिससे खाली समय में गलत दिशा में न जा सकें। उन्होंने सगरा में स्टेडियम निर्माण के लिये भी ग्रामवासियों व खिलाड़ियों को आश्वस्त किया। इस दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती नीता कोल, अध्यक्ष नगर निगम व्यंकटेश पाण्डेय पूर्व महापौर राजेन्द्र ताम्रकार, प्रेमप्रकाश पाण्डेय, राजेश पाण्डेय सहित बड़ी संख्या में ग्रामीणजन उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News